इलियाना की ये… हॉट तस्वीरों को देखकर आपके उड़ जाएगे होश

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. इलियाना सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस हैं. उनका जन्म 1 नवंबर 1987 को मुंबई में हुआ था. इलियाना ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. आज उनके बर्थडे पर हम आपको इलियाना की बेहद हॉट तस्वीरें दिखा रहे हैं.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना इन दिनों फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन वो अक्सर अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बन जाती हैं. इलियाना हमेशा अपने हॉट फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद चर्चाओं में आ जाती है. हर बार इलियाना की बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं

बादशाहो एक्ट्रेस इलियाना ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी. इलियाना ने कई सारी साउथ की फिल्में करने के बाद बॉलीवुड में एंट्री मारी. इलियाना का जन्म मुंबई के माहिम में एक रोमन केथौलिक परिवार रोनाल्डो डिक्रूज और समीरा के घर हुआ था.

इलियाना ने फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आए थे. इस फिल्म में इलियाना के अभिनय की भी जमकर तारीफ की गई थी. इलियाना ने बॉलीवुड में मैं तेरा हीरो, मुबारकां और बादशाहो जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Back to top button