इलाज के बहाने महिलाओं से गंदी हरकत करता है ये चिमटा वाला बाबा

राजनांदगांव। चिमटा से मारने वाले इस बाबा के यहां आस्थावान लोग अपना मर्ज लेकर इस उम्मीद से आते हैं कि बाबा इसे ठीक कर देंगे। वहीं बाबा मर्ज ठीक करने के नाम पर महिलाओं के साथ कई बार अश्लील हरकतें भी करते हुए देखा जाता है। 

इलाज के बहाने महिलाओं से गंदी हरकत करता है ये चिमटा वाला बाबा

जब पति ने पत्नी को प्रेमी संग बिस्तर पर पकड़ा…फिर किया हैरान कर देने वाला काम

जानिए चिमटा वाले बाबा की पूरी कहानी…
चिमटा वाले बाबा के करतूतों की जानकारी मिलने पर राजनांद गांव के छुरिया ब्लॉक के भोलापुर गांव में पहुंची। यहां क्लोज कैमरे में जो तस्वीर कैद हुई वो बेहद चौंकाने वाली थी।

– राजनांदगांव शहर से 60 किलोमीटर दूर है भोलापुर गांव। यहां एक शख्स भगत देशलहरे चिमटावाले बाबा के नाम से प्रसिद्ध है। रविवार, बुधवार और शुक्रवार को इलाज कराने वालों की इतनी भीड़ रहती है, जितनी छुरिया और डोंगरगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की ओपीडी में भी नहीं होती।
– यहां लोगों में अंधविश्वास इतना हावी है कि लोग अपने मर्ज का इलाज कराने अस्पताल नहीं बल्कि बाबा के यहां जाना पसंद करते हैं।
– यहां बाबा बीमारी को ग्रह नक्षत्र की बुरी दशा, भूत-प्रेत और जादू-टोने का नाम दे उसी अंदाज में इलाज करते हैं।

अस्पताल में रोजाना 100 तो बाबा के यहां आते हैं 400 मरीज

– छुरिया सीएचसी में रोजाना100 मरीजों की ओपीडी है, डोंगरगांव में लगभग 200 मरीजों की है। वहीं बाबा के दरबार में चिमटे की मार और भभूत के लिए करीब 300 से ज्यादा लोग आते हैं। रविवार को ये संख्या कई बार 400 से भी ज्यादा हो जाती है।
– बाबा के यहां आने वाले मरीजों में सबसे अधिक पागलपन के मरीज होते हैं। इसके अलावा कमर दर्द, मां का दूध न उतरना, बच्चे नहीं होना, माइग्रेन समेत गृह क्लेश, पड़ोसी से किसी तरह का विवाद हो जैसी समस्याएं बाबा चावल और भभूत देने के बाद चिमटे से मारकर ठीक कर देते हैं।
 कमरे में करीब 40 लोग इलाज के लिए बैठे हुए थे। रिपोर्टर उनके बीच मरीज बनकर बैठा रहा और वहां के घटनाक्रम को रिकॉर्ड करता रहा। दवा देने के बाद बाबा के सहायक लोगों से चढ़ावा चढ़ाने के लिए कह रहे थे।
सबके सामने महिलाओं से की ये अश्लील हरकत

Video: प्‍लेन में कुछ इस कदर चल रहा था पायलट और एयर होस्टेस का रोमांस, कैमरे में कैद हुआ विडियो

– राजनांदगांव के नवागांव निवासी एक शख्स अपनी बेटी को लेकर आया थे। उसने पांच महीने पहले बेटे को जन्म दिया था, लेकिन उसका दूध बच्चे के लिए पर्याप्त नहीं था।
– समस्या सुनकर बाबा ने महिला को चावल के पांच दाने और गेंदे का फूल देकर तुरंत खाने के लिए कहा।
– इसी बीच बाबा महिला को अपने सामने खड़े कर उसने सीने पर हाथ फेरने लगे। फिर पीठ पर चिमटे से दो बार मारा। बाबा ने कहा, जल्द ही दूध आ जाएगा, घबराने की बात नही है।

सीएमएचओ को पता नहीं

– भोलापुर गांव के झाड़-फूंक करने वाले बाबा की जानकारी राजनांदगांव के सीएमएचओ डॉ. मिथलेश चौधरी को नहीं है।
– उनका कहना है कि यदि ऐसी बात है तो चैक कर लेते हैं फिर कार्रवाई कराएंगे।

 

 

Back to top button