इन सर्दियों में आपकी स्किन का ख्‍याल रखेंगी ये मॉइश्‍चराजिंग क्रीम…

सर्दियों में आपकी स्किन को एक्‍स्‍ट्रा केयर की जरूरत होती है. स्किन को शाइनी और सॉफ्ट बनाने के लिए आपको क्‍लींजिंग और स्‍क्रबिंग करना फायदेमंद होता है. जहां हमें स्किन को गंदगी और प्रदूषण से बचाना होता है क्‍योंकि इससे ड्राईनेस, पिंपल, डार्क सर्कल जैसी समस्याओं को रोका जा सकता है. ठंड के मौसम में स्किन को हाइड्रेटेड रखने के लिए मॉइस्चराइजिंग क्रीम का इस्‍तेमाल करना चाहिए. लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इसके लिए ऐसी डीप मॉइस्चराइजिंग क्रीम चुनें, जो आपकी स्किन को लंबे समय तक नमी दे.इन सर्दियों में आपकी स्किन का ख्‍याल रखेंगी ये मॉइश्‍चराजिंग क्रीम...

विंटर में आपकी स्किन को किसी तरह के नुकसान से बचाने के लिए आप इन तीन मॉइश्‍चराइजिंग क्रीम को ट्राई कर सकते हैं:

1. Faces Hydro Face Moisturiser
यह लाइट मॉइस्चराइज़र आसानी से स्किन में चला जाता है ताकि इसे गहराई से हाइड्रेटेड कर सके. इस क्रीम में मौजूद नेचुरल ऑयल स्किन टोन में सुधार करने और इसे सॉफ्ट बनाए रखने में मदद करते हैं. यह आपको 514 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

2. Lotus Herbals Nutramoist Skin Renewal Daily Moisturising Creme With SPF 25
सॉफ्ट और शाइनी स्किन के लिए, इस क्रीम को ट्राई करें. अंगूर के अल्फा हाइड्रोक्सी फ्रुट एसिड से इसे बनाया गया है, जो नेचुरल एंटीऑक्सीडेंट, एस्ट्रिंजेंट और एंटीसेप्टिक के रूप में कार्य करता है. यह आपको 527 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

3. Plum E Luminence Deep Moisturising Cream
यह डीप अब्सॉर्बिंग क्रीम नॉर्मल और ड्राई स्किन को 24 घंटे तक हाइड्रेशन देती है. विटामिन ई, जोजोबा ऑयल और पौधे से प्राप्त पोषक तत्वों से बने इस पैक से स्किन शाइनी होने के साथ-साथ सॉफ्ट भी हो जाती है. यह आपको 527 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

तो इस विंटर इन मॉइश्‍चराइजिंग क्रीम से अपनी स्किन का ख्‍याल जरूर रखें.

Back to top button