इन लड़कियों के डांस मूव्स देखकर आप खो बैठेंगे अपने होश, इंटरनेट पर छाया VIDEO

इंडियन रैपर बादशाह हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा लेकर आते हैं जिसकी बादशाह से उम्मीद नहीं की जाती. पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का गाना ‘प्रॉपर पटोला’ भी कुछ ऐसा ही है. इस गाने का रैप कुछ ऐसा है कि इन दिनों बाकी गानों से और म्यूजिक ट्रैक से इसे अलग कर देता है. बादशाह के पिछले दिनों के सारे गानों के बोल जहां दारू और पब पर टिक होते थे, वहीं इन दिनों वह अलग ही अंदाज में सामने आ रहे हैं. लोगों के बीच यह गाना बहुत मशहूर हो चुका है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इन लड़कियों के डांस मूव्स देखकर आप खो बैठेंगे अपने होश, इंटरनेट पर छाया VIDEO

14 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे Team Naach नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में दो लड़कियां ‘प्रॉपर पटोला’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों लड़कियों के मूव्स देखते ही बन रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1,439,379 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को पिछले महीने 12 तारीख को अपलोड किया गया था. इस वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे हैं, साथ ही कमेंट्स भी आ रहे हैं.

अब अगर ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के गाने ‘प्रॉपर पटोला’ की बात करें तो अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के भी अंदाज इस गाने में कुछ हटके है, गाने के बोल क्योंकि कुछ शरारत भरे हैं तो एक दूसरे की बड़े प्यार से होने वाली खींचाई को इन दोनों ने बड़े अच्छे से प्ले किया है. इस गाने में म्यूजिक तो बादशाह का है उनके साथ आवाज दिलजीत और आस्था गिल की है. 

देखे विडियो:- 

Back to top button