इन योग्यता के साथ करें अप्लाई, 24 जनवरी आवेदन की अंतिम तिथि

दमन एंड दीप एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा अनुबंध के आधार पर मैनेजर फाइनेंस के 1 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 24 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…इन योग्यता के साथ करें अप्लाई, 24 जनवरी आवेदन की अंतिम तिथि

पोस्ट का नाम – मैनेजर फाइनेंस
कुल पोस्ट – 1
स्थान – दमन एंड दीप योग्यता

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…
इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से M.Com, CA, ICWA, MBA/PGDM डिग्री प्राप्त होना ज़रूरी है. 

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 30 वर्ष रखी गई हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…
लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार

आवेदन करने की अंतिम तिथि…
 24 जनवरी 2019

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन…
इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 24 जनवरी 2019 से पहले https://daman.nic.in/ इस वेबसाइट व Office of the Principal, Govt. Industrial Training Institute, Ringanwada, P. O. Varkund, Nani Daman, Daman – 396210 इस पते पर आवेदन कर सकते हैं. 

Back to top button