BSNL: इन प्लान्स में यूजर को मिलेगा 8MBPS तक स्पीड और 3GB तक डेली डाटा

अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने तीन नए प्लान्स पेश किए हैं. इन प्लान के तहत 8Mbps तक की स्पीड के साथ 3 जीबी तक डाटा दिया जाएगा. इसके तहत 3 नए प्लान्स पेश किए गए हैं जिसमें पहला प्लान 349 रुपये, दूसरा 399 रुपये और तीसरा 499 रुपये का है. जहां 349 रुपये और 399 रुपये के प्लान में 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जएगा. वहीं, 499 रुपये के प्लान में 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इन प्लान्स को पूरे देश में 1 जुलाई से लागू कर दिया जाएगा. इन प्लान्स को अंडमान और निकोबार में उपलब्ध नहीं कराया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

अगर बात करें 349 रुपये के प्लान की तो कंपनी ने 2GB BSNL CUL नाम दिया है. इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इसमें 8Mbps तक की स्पीड उपलब्ध कराई जाएगी. डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1Mbps तक रह जाएगी. डाटा के अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (BSNL नेटवर्क पर) की सुविधा दी जाएगी. वहीं, अन्य नेटवर्क्स पर रात 10:30 बजे से सुबह 6 बजे तक और रविवार को अनलिमिटेड कॉल्स की जा सकेंगी.

जूनियर और वरिष्ठ साइबर फोरेंसिक सलाहकार के पदों पर भर्ती, जल्द करे आवेदन

399 रुपये का प्लान इस प्लान का नाम भी 2GB CUL है. इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इसमें 8Mbps तक की स्पीड उपलब्ध कराई जाएगी. डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1Mbps तक रह जाएगी. इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेंगी.

Back to top button