बॉलीवुड की इन पांच फिल्मों में सच में हुआ था गन्दा काम

सिनेमा जगत में फिल्मों को कामयाब बनाने के लिए सेक्स और न्यूडिटी का तड़का लगाना अब आम बात हो गई है। ऐसी फिल्में कम बजट में ही अच्छा कारोबार कर डालती है। यही कारण है आजकल ऐसी फिल्में बनाने का चलन तेज़ी से बढ़ता जा रहा है। फिल्मों में सेक्स सीन फिल्माते वक्त कई बार ऐसी हत्याएं भी हो जाती है की उन्हें देखा कर खुद फिम मेकर्स भी दंग रह जाते है। कई बार तो अंतरंग दृश्य फिल्माते वक्त अभिनेता-अभिनेत्री खुद ही अपने ऊपर कण्ट्रोल खो बैठते है और ऐसी हरकत कर देते है जो कोई सोच भी नहीं सकता है।

कुछ फिल्मों में तो मेकर्स खुद एक्टर्स को ऐसा करने के लिए उकसातें हैं ताकि सेक्स सीन रियलिस्टिक लगे। कई फिल्मों के बारे में ऐसी बातें सामने आईं हैं कि इन फिल्मों में दिखाए गए सेक्स सीन फेक नहीं बल्कि पूरी तरह असली हैं। इसका मतलब ये कि फिल्मों में रियल सेक्स किया गया है। जापानी फिल्म की कहानी एक साइको किलर पर आधारित है, जो अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के दौरान ही उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर देती है। इस फिल्म के सभी सेक्स सीन असली हैं। फिल्म में भी काफी सेक्स सीन थे।

इस फिल्म को कॉमेडी फिल्म कहना सही नही होगा। सेक्स कॉमेडी इस फिल्म के लिए सही नाम रहेगा। यह फिल्म इटली की फेमस एक्ट्रेस और फिल्म मेकर Asia Argento की बायोग्राफी पर बनी है। इस फिल्म में Anna Batista ने अपना रोल बहुत बेहतरीन तरीके से निभाया था। आगे देखिए बॉलीवुड की ऐसी फिल्में।अंग्रेजी फिल्म ‘पिंक फ्लेमिंगोज’ में रियल सेक्स सीन थे। ये फिल्म अपने समय के हिसाब से इतनी बोल्ड थी कि 1972 में इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई।

सिर्फ विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी ऐसी फिल्म है। “Chatrak” एक बंगाली फिल्म थी जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुबत्रा बासु ने एक सीन में सच में सेक्स किया था।

Love एक फ्रेंच मूवी है। इस फिल्म में बहुत सारे सेक्स सीन्स हैं। और तो और सभी सेक्स सीन असली हैं। 2006 में रिलीज हुई यह फिल्म इंग्लिश डायरेक्टर मिशेल विंटरबॉटम ने पोर्न फिल्मों से प्रेरित होकर बनाई थी। इसमें सेक्स सीन रियल और इतने सेंसेशनल थे कि The Guardian ने उसे मेनस्ट्रीम सिनेमा की सेक्सुअलिटी के आधार पर सबसे सेक्सी फिल्म घोषित किया था।

इंटरनेशनल फिल्म्स के इतिहास में इस फिल्म को अब तक की सबसे बुरी फिल्म कहा जा रहा है। इसमें 4 मिनट से भी अधिक समय वाले सेक्सुअल सीन थे। इसके लिए एक्टर्स को सचमुच सेक्स करना पड़ा था। लार्स वॉन टरियर्स की फिल्म ‘द इडियट्स’ में ग्रुप सेक्स बताया गया था। यदि आप गौर से देखें तो यह पाएंगे कि फिल्म के दौरान इस फिल्म के कलाकारों ने सच में सेक्स किया है।

 
Back to top button