इन तरीको से बनाए अपने सेक्स के पलों को और भी खास….

सेक्स का असली मजा तभी है जब पुरुष और महिला दोनों ही इसका भरपूर आनंद ले रहे हों. यानि सेक्स में दोनों की रज़ामंदी बहुत जरुरी है तभी इसे अच्छे से निभाया जा सकता है. इसके लिए सबसे ज़रूरी है कि आप बिल्कुल तनावरहित होकर सारी चिंताएं छोड़कर सेक्स करें और उस दौरान आर्गेज्म का ख्याल पूरी तरह से दिमाग से निकाल दें. सेक्स को बेहतर बनाने में सबसे ज्यादा योगदान फोरप्ले का ही है. आप अपने पार्टनर के पसंद के हिसाब से पोजीशन ट्राई करें और फोरप्ले के दौरान कामोत्तेजक अंगों को किस करें.

सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय करने के लिए कि आप सेक्स और फोरप्ले के दौरान एक दूसरे की तारीफ़ करते रहें. एक दूसरे की परफॉरमेंस को देखें उसके मूवमेंट पर ख़ास नज़र रखें और हर एक मूवमेंट की जमकर तारीफ़ करें. वैसे तो लड़कियों को उत्तेजित करने के कई अन्य तरीके हैं लेकिन शायद आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि जब कोई महिला सेक्स के दौरान अपनी परफॉरमेंस की तारीफ़ सुनती है तो वो और ज्यादा उत्तेजित हो जाती है. ठीक इसी तरह पुरुष भी फोरप्ले और सेक्स के दौरान अपनी तारीफ़ सुनकर बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं.

इसके लिए ओरल सेक्स करते समय आप एक दूसरे की तारीफ़ करें और उनके अंगों और शरीर की बनावट की तारीफ़ करें, ये उत्तेजित करने का सबसे आसान तरीका है. अगर आप पहली बार सेक्स करने जा रहे हों तो सेक्स से पहले अपने पार्टनर से इस बारे में खूब सारी बातें करें ऐसा करने से सेक्स के दौरान आपका सारा तनाव अपने आप ही दूर हो जाता है और आप इस क्रिया का पूरा आनंद ले पाते हैं.

Back to top button