इन तरीकों से किस करके अपने पार्टनर में जगाएं प्यार का तूफान

रिलेशनशिप में प्यार को बनाए रखना बहुत जरुरी होता है इसलिए जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को अपने  प्यार का अहसास  दिलाते रहें। किस करने से आपसी रिश्तों मे प्यार बढ़ता है और अपने पार्टनर को अपना प्यार दिखाने का इस से अच्छा तरीका नहीं मिल सकता आपको क्योंकि इससे आपको रिश्ते की एक मजबूत डोर बंधेगी।

आज हम आपको किस करने के ऐसे ही कुछ ट्रिक्स बता रहें हैं जिनसे आप अपने रिलेशनशिप को प्यार और रोमांस से भर सकते हैं।

1. गालों पर किस
गालों पर लिया गया किस यह तो दोस्तों का प्रतीक माना जाता है, लेकिन इसके लिए खासी तैयारी की जरूरत होती है। सबसे पहले अपने हाथ उनके कंधों पर रखकर उन्हें अपनी तरफ खींचें, फिर उनके गालों को चूमें। इस बात ध्यान रखें कि इस किस का मतलब हैं कि आप उन्हें कितना पसंद करते हैं, इसलिए प्यार में हड़बडी़ न करें तो अच्छा रहेगा।

2. कंधों पर किस
यह बहुत ही साधारण और रोमांटिक तरीका है। उनके पीछे से आकर उन्हें कंधों परधीरे से चूम लेना रुके हुए रिश्ते में भी रवानी ला देता है।

3. फ्रूटी किस
यह वाकई बडा रोमांटिक अंदाज होता है किस करने का किसी भी रसीले फल या मिठाई, चॉकेलेट का टुकडा अपने होंठों के बीच रखकर आधा-आधा हिस्सा धीरे-धीरे काटें,फिर एक-दूसरे को किस करें।

4. होंठों के बीच में लेकर किस
यह चुम्बन करते समय सिर्फ1 या 2 सैकेंड के लिए अपने साथी के ऊपर वाले होंठ को अपने होठों के बीच में लाएं और चुम्बन लें और इसके बाद नीचे वाले होंठ को  इस प्रक्रिया को कुछ देर तक जारी रखें।

5. कान के नीचे
महिलाओं के कान का निचे वाला भाग बहुत ही संवेदनशील और उत्तेजना पैदा करने वाला होता है।उस जगह पर चुम्बन करवाना महिलाओे को काफी अच्छा लगता है। आप गले पर किस लेते समय धीरे धीरे ऊपर की ओर जाएं और कानों में हल्के से अपने मुहं से गर्म हवा फेंके। इससे आपकी पार्टनर को काफी उत्तेजना का अनुभव होगा।

6. अचानक किस करें
जब आपका पार्टनर नींद में हो तो धीरे से उसके पास जाकर उसके होठों पर हल्के से चुम्बन ले। इस किस को तब तक जारी रखें जब तक आपका पार्टनर जाग ना जाएं।

7. गरदन किस
किस करने का यह तरीका बड़ा ही रोमांटिक और शरारत भरा होता है। इसमें आप अपने पार्टनर को थोड़ी देर के लिए डरा दें,जब वो आपकी तरफ पीठ किए बैठे हों तो अचानक पीछे से जाकर उनकी गरदन पर धीरे से होंठों से काट लें।

Back to top button