इन कन्नड़ एक्ट्रेसेस को देखने के बाद, बॉलीवुड वालो के उड़े होश…

वैसे तो कन्नड़ फिल्में ज्यादा लोग देखते नहीं हैं। कारण कि यह भाषा ही समझ नहीं आती। और तो और इस चक्कर में हम कन्नड़ फिल्मों के साथ ही साउथ फिल्मों की हीरोइन्स को भी नहीं देख पाते। मगर मौका मिलने पर इनकी खूबसूरती बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर दे सकती है।

टीवी पर भी हिंदी भाषा में डब की हुई तमिल फिल्में दर्शक खूब पसंद करते हैं। कुछ ऐसे भी होते हैं जो तमिल फिल्मों की एक्ट्रेसेस को तो जानते हैं लेकिन कन्नड़ और मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेसेस को नहीं जानते। 

आज हम आपको उन चुनिंदा कन्नड़ एक्ट्रेसेस को दिखाएंगे जिन्हें देखने के बाद आपके मन में एक न एक बार यह ख्याल जरूर आएगा कि ये बॉलीवुड में क्यों नहीं हैं। इतना ही नहीं इन्हें देखने के बाद आप भी मान जाएंगे कि वाकई खूबसूरती और हॉटनेस की मामले में ये कई एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ सकती हैं। लीजिए देखिए फोटो।

चार्मी कौर

चार्मी कौर

नी तोडू कावली नाम की तेलुगू फिल्म से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली चार्मी ज्यादातर तेलुगू और तमिल फिल्में करती हैं लेकिन उन्होंने लव कुश और देव सन अॉफ मद्दे गौड़ा जैसी कन्नड़ फिल्में भी की हैं। वहीं हिंदी फिल्मों की बात करें तो उन्होंने जिला गाजियाबाद, बुड्डा होगा तेरा बाप, आर राजकुमार जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

Back to top button