इतने लाख रूपए के जूते पहनकर जिम जाती हैं मलाइका अरोरा

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. जब भी मलाइका जिम जाती है तो उस दौरान उनका लुक चर्चा का विषय बन जाता है. शुक्रवार को एक बार फिर से मलाइका को बांद्रा में जिम जाते हुए स्पॉट किया गया और इस दौरान का उनका ये जिम लुक सभी को खूब पसंद आ गया. अब तो सोशल मीडिया पर मलाइका के इस जिम लुक ने तहलका मचा दिया है.
तस्वीरों में आप देख सकते हैं मलाइका ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट को ब्लैक कलर के पैंट के साथ टीपअप किया हुआ था. मलाइका इस लुक में बेहद ही सेक्सी लग रही थीं. इतना ही नहीं मलाइका ने तो अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी और साथ ही उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे. जब बात की जाए मलाइका के जूतों की ही तो इस दौरान मलाइका ने जो बूट पहने हुए थे उनकी कीमत तकरीबन 1 लाख है.
सभी लोग मलाइका के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. वही उनके पर्सनल लाइफ की बात करे तो इन दिनों मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों आए दिन डेट पर भी स्पॉट होते ही रहते हैं. कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने भी मलाइका और अर्जुन की रिलेशनशिप कन्फर्म कर दी है.

Back to top button