मोदी के पहुँचने के बाद इजराइल में जो हुआ वो देख, मातम में डूब जायेंगे पाकिस्तान और चीन !

तीन दिन के दौरे पर इजरायल पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, इजरायली PM नेतन्याहू ने हिन्दी में कहा- दोस्त आपका स्वागत है !

भारतीय पीएम(PM) नरेंद्र मोदी तीन दिन के दौरे पर इजरायल पहुंच गए हैं.मोदी पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं जो इजराइल यात्रा पर पहुंचे हैं,यहां उनका भव्य स्वागत किया गया है. नरेंद्र मोदी के स्वागत में खुद इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू बेन गुरियन एयरपोर्ट पहुंचे हैं.

मोदी के पहुँचने के बाद इजराइल में जो हुआ वो देख, मातम में डूब जायेंगे पाकिस्तान और चीन !

मोदी का हुआ ऐसा स्वागत जैसा ट्रंप का भी नहीं हुआ था आज पाकिस्तान और चीन के लोगों को नींद नहीं आने वाली.

 Welcome ceremony for PM Narendra Modi at Ben Gurion Airport in Israel https://www.pscp.tv/w/bCo3zTFwempNQm9XYmtWRWR8MXpxS1ZBcUVlWW54QtJTofauxnBzenp5d2KjHSz8vwzYzF6aK83Pzv7V2SbM 

ANI @ANI_news

#WATCH Welcome ceremony for PM Narendra Modi at Ben Gurion Airport in Israel

सही वक्त पर, सही रणनीति के साथ हो रहा है मोदी का इजरायल दौरा

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इजराइल के PM गले मिलने के बाद बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम मोदी हिन्दी में कहा- दोस्त आपका स्वागत है.उन्होंने कहा- 70 साल से इस पल का इंतजार था.आपको बता दें हर बार भारत की मदद करने वाला इजराइल आज तक खुद को अधुरा महसूस करता था क्योंकि कोई भी भारतीय PM आजतक इजराइल के दौरे पर नहीं गया था.पर आज मोदी ने इजराइल जाकर भारत के दुश्मन देशों के साथ साथ भारत में बैठे गदारो की हवा भी टाइट कर दी.

Israeli Prime Minister Benjamin Netanyahu receives PM Modi at Ben Gurion Airport 

तेल अवीव एयरपोर्ट पर एक कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि मुझे भारत के यहां आने वाले पहले प्रधानमंत्री के रूप में गर्व का अनुभव हो रहा है. उन्होंने कहा कि यहां आना मेरे लिए सम्मान की बात है.

साथ ही मोदी ने कहा कि आतंकवाद दोनों देशों के लिए खतरा है और इसके खिलाफ दोनों मिलकर लड़ेंगे.आंतकवाद के खिलाफ दोनों देशों ने बिगुल बजा दिया है अब आंतकी देश पाकिस्तान की ख़ैर नहीं कारगिल युद हो या चीन के साथ युद्ध हो हमेशा इजराइल ने भारत का साथ दिया और इसी वजह से पाकिस्तान मोदी के इस दौरे को लेकर परेशान है.

बड़ी खबर: चलती बस में BJP नेता ने बनाए शारीरिक संबंध, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

इसी बीच आंतकवाद को लेकर इजराइल ने बहुत बड़ा बयान दिया है जो सीधा पाकिस्तान को निशाने पर लेकर दिया गया है.इजराइल ने कहा आंतकवाद के खिलाफ भारत को अपनी आत्मरक्षा का पूरा हक !

Back to top button