इंस्टाग्राम पर इस मशहूर मॉडल ने शेयर की अपनी हॉट और सेक्सी फोटो, इस ब्लैक ड्रेस में ढा रही हैं कहर

हॉलीवुड की मशहूर स्टार और सुपर हॉट मॉडल किम कार्दशियन अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में हाल ही में किम ने एक बार फिर ऐसी ही फोटो शेयर कर अपने फैंस और फॉलोअर्स का दिन बना दिया है. इस बार किम ने अपनी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ‘मुझे ये लैकमा लुक पसंद है. जहां केके डब्लू ग्लैम बाइबल के आईशैडो, लाइनर, मस्कारा और नया लिप कलर शानदार है.’इंस्टाग्राम पर इस मशहूर मॉडल ने शेयर की अपनी हॉट और सेक्सी फोटो, इस ब्लैक ड्रेस में ढा रही हैं कहर

किम हर बार ही अपनी कई शानदार तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. इनमें से कई तस्वीरें काफी बोल्ड भी होती हैं. इतना ही नहीं कई बार वे सेमी न्यूड और पूरी न्यूड फोटो भी शेयर करती हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर कोहराम मच जाता हैं. इस बार तो किम ने अपना ब्लैक बोल्ड अवतार दिखाया हैं.

आपको बता दें किम के इंस्टाग्राम पर 120 मिलीयन फॉलोअर्स हैं और दुनिया भर में भी उनके करोडों फैंस हैं. किम ने पहले कई बार बिकनी में भी फोटो शूट कराया जिसने उनके फैंस को दीवाना बना दिया. वैसे सेक्सीनेस और बोल्डनेस के मामले में किम का कोई भी मुकाबला नहीं कर सकता हैं. इस बार भी किम की फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. उनकी इस बोल्ड फोटो पर फैंस के कई कमेंट्स आ रहे हैं.

Back to top button