इस अज़ीब सी आकृति को आसमान में देखकर उड़ गए लोगों के होश

साइबेरिया इलाके के केमेरोवो शहर में एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। लोगों ने आसमान में एक ऐसी आकृति देखी जिसे देखकर हड़कंप मच गया। रूस में आसमान में लोगों को कुछ ऐसा नजारा दिखा जिसे देखने के बाद लोग खौफ से सिहर उठे। घटना साइबेरिया इलाके के केमेरोवो शहर में हुई। बादल कुछ मशरूम की तरह नजर आ रहे थे जैसे कि न्यूक्लिअर अटैक के बाद उठने वाला गुबार होता है। स्थानीय लोगों को लगा कि उनका आखिरी वक्त करीब है।

इस अज़ीब सी आकृति को आसमान में देखकर उड़ गए लोगों के होश

कुछ लोगों को लगा कि न्यूक्लियर हमला हो गया है तो वहीं कुछ को आशंका थी कि नजदीक में ही स्थित कोयले की खदानों में धमाके की वजह से ऐसे बादल उठे हैं। इसके बाद, इमर्जेंसी नंबर पर मदद मांगने वालों की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने घटना से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की।
इस अज़ीब सी आकृति को आसमान में देखकर उड़ गए लोगों के होश

असल में ये बादल प्राकृतिक तौर पर चक्रवाती तूफान की वजह से बने थे। नज़ारा बेहद खूबसूरत था, लेकिन किसी न्यूक्लिअर हमले की आशंका ने लोगों को हिला कर रख दिया। बाद में असलियत पता चलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। वहीं, कुछ ने माना कि ईश्वर ने प्रकृति के जरिए यह मेसेज दिया है कि वे मशरूम जुटाना शुरू कर दें। बता दें कि साल के इस वक्त रूस में बहुत सारे लोग मशरूम इकट्ठी करने से जुड़ी एक्टिविटी में हिस्सा लेते हैं।

 
Back to top button