आशिक ने लीक किया गर्लफ्रेंड का प्राइवेट वीडियो, अब वीडियो में देखें उसका ‘वो वाला’ अंदाज

नई दिल्ली। हमने पहले भी कुछ वीडियो आपको दिखाए हैं जिनमें हमने बताया है कि किस तरह से लड़का अपने गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसके प्राइवेट वीडियो लीक कर देता है। ऐसा ही कुछ यहां भी हुआ है।

बेहद अश्लील वीडियो: ये आज के स्कूलों में को-एजुकेशन और अंग्रेजियत के नाम पर हो रहे घटिया शिक्षा व्यवस्था और संस्कार के पोल खोलता है |

आज भी हम आपको वैसा ही एक वीडियो दिखाने वाले हैं। ये वीडियो बताया जा रहा है कि दिल्ली की किसी लड़की का है। इस में कुछ भी खराब नहीं है। लड़का और लड़की आज के जमाने में काफी खुले हुए होते हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का शर्मनाक MMS हुआ वायरल, मीडिया में मचा गया बबाल, देखे विडियो

वीडियो में डांस करती लड़की

सभी को समझ होती है कि क्या सही है और क्या गलत है। लेकिन तब क्या किया जाए जब सामने वाला ही बेईमानी पर उतर जाए। इस वीडियो में डांस करती हुई लड़की को आप देख रहे हैं वो अपने ब्वायफ्रेंड की फरमाइश पर ये वीडियो तैयार कर रही है।
आशिक के कहने पर, उसकी जिद पर लड़की ने अपना प्राइवेट वीडियो तैयार किया। उस ने अपने कमरे में डांस किया और उसे मोबाइल पर रिकॉर्ड किया। वो अपने ब्वायफ्रेंड से प्यार करती थी। लेकिन उसके ब्वायफ्रेंड की नीयत तो कुछ और ही थी।
प्यार और भरोसे के कारण लड़की ने ये वीडियो अपने ब्वायफ्रेंड को दे दिया। लेकिन उसके बाद क्या हुआ, लड़के ने उस लड़की को धोखा दे दिया. उसका प्यार और मासूमियत वाला वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। आज की तारीख में ये वीडियो सोशल मीडिया पर अलग अलग नाम से शेयर किया जा रहा है।

Back to top button