आर्थिक तंगी से जूझ रहे पिता ने केरोसिन डालकर बेटी को जिंदा जलाया

जवान बेटी की शादी को लेकर घर में क्लेश होता था। पैसे नहीं थे तो शराबी पिता ने केरोसिन डालकर बेटी को आग लगा दी। झुलसी युवती की मां ने पति पर यह आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की है। 90 प्रतिशत तक झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महीने भर पहले आरोपी बड़ी बेटी को भी जिंदा जलाने की कोशिश कर चुका है।आर्थिक तंगी से जूझ रहे पिता ने केरोसिन डालकर बेटी को जिंदा जलाया

हाफिजगंज के गांव हरहरपुर मटकली निवासी 19 वर्षीय शैबी को लेकर उसकी मां जीनत रात करीब साढ़े आठ बजे नवाबगंज सीएचसी पहुंचीं। उन्होंने बताया कि पति मुख्तियार शराब का आदी है।

जो कमाता है, वह नशे में फूंक देता है। इस कारण परिवार तंगी से जूझ रहा है। तीन बेटियां हैं, जिनकी शादी को घर में पैसे नहीं हैं। इस कारण पति आए दिन ताने देता है। छोटी-छोटी बातों पर पीटता था। रविवार दोपहर को भी मोबाइल चार्जर हाथ से छूटकर टूटने पर मझली बेटी शैबी को पीटा। तब पड़ोसियों ने बचाया।

आरोप है कि रात को नशे की हालत में घर में घुसे मुख्तियार ने अपने भाइयों की मदद से बेटी शैबी पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई।

चीखते हुए घर में दौड़ने लगी तो पड़ोसियों की मदद से उसकी आग बुझाई। तब तक वह 90 प्रतिशत तक जल गई। ग्रामीणों की सूचना पर एसआई सचिन कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और शैबी को सीएचसी नवाबगंज भेज दिया

जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जीनत की ओर से पति मुख्तियार और घटना में उसका साथ देने वाले जेठ वसीउल्ला, देवर मसूद अहमद के खिलाफ तहरीर दी है।

Back to top button