आरोपी की पत्नी और बहू ने जीएम पर लगाए रिश्वत मांगने के आरोप

पटियालाआरोपी की पत्नी और बहू ने जीएम पर लगाए रिश्वत मांगने के आरोप/बनूड़.माइनिंग विभाग के जनरल मैनेजर टहल सिंह सेखों से मारपीट करने के मामले के पांचवें दिन आरोपी पूरन सिंह की पत्नी बहू सामने आई। उन्होंने प्रेस वार्ता कर जीएम टहल सिंह पर ही उनसे महीना मांगने और गोली चलाने के आरोप लगाए। साथ ही थाना शंभू पुलिस पर भी झूठा केस दर्ज करने के आरोप जड़े।

आरोपी पूरन सिंह की पत्नी जसवीर कौर और बहू कुलविंदर कौर ने प्रेस वार्ता कर बताया कि जीएम टहल सिंह रविवार को छुट्टी होने के बावजूद उनके पारिवारिक सदस्यों से पैसे लेने आए थे। जसवीर कौर ने बताया कि टहल सिंह ने कुलविंदर सिंह के मोबाइल पर फोन भी किया था। इस मामले की भी जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जीएम ने खुद ही उनके टिप्पर के ड्राइवर पर गोलियां चलाई थी। चालक ने नीचे लेटकर अपनी जान बचाई। जसवीर कौर ने कहा कि पुलिस ने जीएम के खिलाफ उनकी तरफ से दी गई शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने बताया कि पुलिस उन्हें बेवजह परेशान कर रही है।

जीएम टहल सिंह सेखों ने कहा कि आरोपियों को उनके रिश्वत मांगने की याद पांच दिन बाद जाकर क्यों रही है। उन्होंने कहा कि वह पहले ही आशंका जता चुके थे कि पुलिस और आरोपी मिलकर स्वयं को बचाने के लिए उन्हें रिश्वतखोरी के आरोपों में धकेलना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: ‘पद्मावती’ विरोध में जयपुर किले से लटका मिला शव, कोयले से लिखी ये बड़ी बात…

एक गिरफ्तार, 2 की तलाश

थानाशंभू के एसएचओ कुलविंदर सिंह ने पुलिस पर लगे आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि एक आरोपी रिंकू को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि आरोपी कुलविंदर और उसके पिता पूरन सिंह को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जांच कर रहे राजपुरा के एसडीएम और तहसीलदार को एसएचओ ने अपने बयान दर्ज नहीं कराए। साथ ही घटना से संबंधित गोदाम के गार्ड ने भी अपना बयान दर्ज नहीं करवाया है

Back to top button