आयुष्मान ने दी जानकारी, सच्ची घटना पर आधारित है ARTICLE 15

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ के साथ दुनियाभर में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर चुके हैं. इसी के बार्ड उन्हें कई और अच्छी फिल्में मिली हैं. अब अपनी अगली फिल्म “आर्टिकल 15” के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. इसी के बारे में उन्होंने कुछ और जानकारी जारी की है जिसके बारे में यहां जान सकते हैं.

जानकारी दे दें, निर्देशक अनुभव सिन्हा ने 4 सच्ची घटनाओं पर शोध किया था और फिल्म को वही से प्रेरणा मिली है. फ़िल्म में इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा देखने मिलेगा जो सच्ची और वास्तविक प्रासंगिकता की घटनाओं पर आधारित है. पहले अंधाधुन और बाद में बधाई हो की सफलता के साथ यह निश्चित है कि आयुष्मान अपनी इस आगामी फिल्म में दर्शकों को निराश नहीं करेंगे.

वहीं अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में, अभिनेता ने अपने परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों, फिल्म निर्माता, आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा प्राप्त की है. आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘आर्टिकल 15’ लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है. यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी. फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मानोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे. ‘आर्टिकल 15’ अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है

Back to top button