आम्रपाली समूह के फ्लैट खरीदारों को सुप्रीम कोर्ट के रिसीवर ने दी बड़ी राहत…..

 आम्रपाली समूह के फ्लैट खरीदारों को सुप्रीम कोर्ट के रिसीवर ने बड़ी राहत दे दी है। 1282 खरीदारों की रजिस्ट्री कराने की लिस्ट प्राधिकरण कार्यालय भेज दी है। इसको लेकर आज पूरे दिन निबंधन कार्यालय पर ट्राई एग्रीमेंट के तहत कागजों को पूरा करने प्रक्रिया शुरू कर दी गई।

बीते शुक्रवार को आम्रपाली समूह के दो फ्लैट खरीदार की सफायर टू परियोजना में सैंपल रजिस्ट्री कराई गई थी। इस रजिस्ट्री के बाद बुधवार को सेक्टर-45 स्थित सफायर-वन में 519 व सफायर टू में 763 रजिस्ट्री कराने की लिस्ट पहुंच गई। इसके बाद प्राधिकरण की ग्रुप हाउसिंग विभाग की ओर से टीमों को रजिस्ट्री प्रक्रिया पूरा कराने के लिए तैनात कर दिया गया। बुधवार व बृहस्पतिवार को ट्राई एग्रीमेंट के तहत कागजी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद शुक्रवार से नियमित रजिस्ट्री प्रक्रिया निबंधन कार्यालय पर शुरू कर दी जाएगी।

प्राधिकरण ग्रुप हाउसिंग विभाग ओएसडी राजेश कुमार ने बताया कि कोर्ट रिसीवर ने 1282 फ्लैट खरीदारों की सूची प्राधिकरण कार्यालय भेज दी है और रजिस्ट्री नियमित कराने का काम शुरू कराने को कहा है। बुधवार से ही ग्रुप हाउसिंग की टीम को निबंधन कार्यालय पर तैनात कर दिया गया है।

जो ट्राइ एग्रीमेंट के तहत खरीदारों के कागजों को पूरा कराने में सहयोग दे रहे है। सोसायटी के सचिव अभिषेक मिश्र ने बताया कि सोसायटी के करीब 1300 से अधिक लोगों की रजिस्ट्री होनी है। फ्लैट खरीदार अपने कागजों को पूरा कर रहे हैं।

Back to top button