आम्रपाली दुबे के इस HOT अंदाज ने छुड़ाए सबके पसीने, देखे वायरल वीडियो 

निरहुआ हिंदुस्तानी से लेकर बम बम बोल रहा है काशी, निरहुआ चलल ससुराल 2, बेटा, पटना से पाकिस्तान, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, दुल्हन गंगा पार के और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में अपनी एक्‍टिंग का लोहा मनवा चुकी आम्रपाली दुबे आज एक सफल भोजपुरी एक्‍ट्रेस बन चुकी हैं। आम्रपाली दुबे के इस HOT अंदाज ने छुड़ाए सबके पसीने, देखे वायरल वीडियो 

अपनी पहली भोजपुरी फिल्म से सुर्खियों में आई आम्रपाली भी भारतीय टेलीविजन की जानी मानी हस्तियों में से एक हैं। इस भोजपुरी सेंसेशन को फिल्मों में उनके शानदार प्रदर्शन और गानों में हॉट डांस मूव के लिए जाना जाता है। आम्रपाली की जोड़ी एक्‍टर दिनेश लाल यादव के साथ सबसे ज्‍यादा हिट मानी जाती है। अभी हाल ही में दोनों का एक गाना हमरा चोलिया में होता गुदगुदी… रिलीज हुआ है, जो फिल्‍म निरहुआ हिंदुस्तान से है। 

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अभिनीत फिल्म ‘हमरा चोलिया में…’ ने को यूट्यूब पर अब तक 73 मिलियन व्यूज मिले हैं। इस गाने में आम्रपाली ने अपने हॉट मूव्‍स दिखा कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। वैसे तो यह गाना 2014 में रिलीज हुआ था मगर अभी भी इसका क्रेज बरकरार है। बता दें, आम्रपाली दुबे पहले दर्जे की भोजपुरी अदाकारा हैं जिनकी सोशल मीड‍िया पर भी जबरदस्‍त फॉलोइंग है। 

भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। उन्हें जब भी शूटिंग से थोड़ा ब्रेक मिलता है तो वह अपने फैंस के लिए वीडियो या तस्वीरें जरूर पोस्ट करती है। आम्रपाली अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर देती हैं। आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है। 

Back to top button