आम्रपाली दुबे का भोजुपरी अंदाज देख फैंस बोले- का हौ स्मार्ट लागत बाडू हो

भोजपुर गर्ल आम्रपाली दुबे जो अक्सर अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं वह एक बार फिर अपनी सुंदर फोटो के चलते सोशल मीडिया जगत में छाई हुईं है. आम्रपाली दुबे जिनका नाम भोजपुरी सिनेमा में लोकप्रिय हैं, वह एक बार फिर खूबसूरत फोटो को लेकर इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुए है.

आम्रपाली दुबे ने जो फोटो शेयर की है वह उसमें भोजपुरी अंदाज में ही नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस फोटो पर फैंस खूब लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस ने कहा कि आम्रपाली दुबे इंडियन लुक में ज्यादा खूबसूरत और सेक्सी दिखती हैं.

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वह रोजाना अपनी लेटेस्ट और हॉट फोटो शेयर करती नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है जो कई भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. आम्रपाली दुबे सिर्फ ट्वटिर, फेसबुक या इंस्टाग्राम पर ही नहीं बल्कि यूट्यूबर पर भी छाई रहती हैं.

यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की डांस वीडियो या सेक्सी वीडियो आए दिन ट्रेंडिंग वीडियो में रहती है. बता दें वह ‘निरहुआ हिंदुस्तानी-3′ फिल्म में नजर आने वाली है. यह फिल्म भोजपुरी की पहली फिल्म है जिसका तीसरा पार्ट बन रहा है. 

Back to top button