आप iPhone 14 को आधी से भी कम कीमत में ख़रीदे..

अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट से परेशान है तो हम आपको एक ऑफर के बारे में बता रहे हैं जिसकी मदद से आप iPhone 14 को केवल 34990 रुपये में खरीद सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

 Apple पूरे भारत में एक टॉप ब्रांड्स में से एक है। देश में हजारों लोग इसके प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हैं और आईफोन सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला प्रोडक्ट है। लेकिन हम भारतीयों के लिए सबसे बड़ी समस्या इसकी कीमत होती है। लेकिन क्या हो अगर आपको लेटेस्ट आईफोन आधी कीमत में मिल जाएं तो.

आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लाए है, जो आपको  14 को 35000 रुपये से कम कीमत में खरीदने देगा। ये ऑफर फ्लिपकार्ट या अमेजन पर नहीं ब्लकि एपल के शॉपिंग साइट यूनिकार्न पर मिल रहा है। आइये इसके ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में जानते हैं।

क्या हैं ऑफर्स?

यूनिकार्न एपल की आधिकारिक शॉपिंग साइट है, जिसपर आप कंपनी के कोई भी प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। ये कस्टमर्स के लिए बेहतरीन ऑफर्स लाई है, जिसमें आप को 35000 से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

आफर्स की बात करें तो साइट कस्टमर्स को HDFC क्रेडिट कार्ड और EMI पर 4000 रुपये का इंस्टेट कैशबैक मिलता है। इसके अलावा आपको कैशिफाई पर आपको 6000 रुपये का एक्सचेज मिलता है। इसके अलावा साइट आपको 10000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। ग्राहक 25 हजार के एक्सचेंज वैल्यू का लाभ भी उठा सकते हैं। जिसके बाद आइफोन की कीमत 79000 रुपये से कम होकर 34,990 रुपये रह जाएगी।

iPhone 14 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.1 इंच सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले मिलता है। इसके साथ ही इस फोन का कैमरा किसी भी रोशनी में बेहतर फोटो के लिए यूजर्स को एडवांस कैमरा सिस्टम की सुविधा देता है। इसका सिनेमैटिक मोड अब 30fps तक 4K डॉल्बी विजन में बेहतर वीडियो लेने देता है।

इसके अलावा इसमें आपको सुचारू, स्थिर, हैंडहेल्ड वीडियो के लिए एक्शन मोड भी मिलता है। iPhone में क्रैश डिटेक्शन कॉल, पूरे दिन की बैटरी लाइफ और 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक मिलता है।

Back to top button