‘आप’ और टकसाली गठबंधन की सीटों का एलान सात मार्च को: सांसद भगवंत मान

आम आदमी पार्टी और शिअद (ट) में आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर गठबंधन हो चुका है। गठबंधन सीटों के वितरण का फैसला सात मार्च को चंडीगढ़ में बैठक करके किया जाएगा। आम आदमी पार्टी के नए उम्मीदवारों का एलान बुधवार को कर दिया जाएगा। यह जानकारी सांसद भगवंत मान ने अपने दफ्तर में पत्रकारों से बातचीत में दी। 'आप' और टकसाली गठबंधन की सीटों का एलान सात मार्च को: सांसद भगवंत मान

सांसद मान ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल टकसाली के नेताओं से गठबंधन के संबंध में अमृतसर में बैठक हुई थी। अब टकसाली नेता अपनी कोर कमेटी से बैठक करने के बाद स्पष्ट कर देंगे कि वह किन-किन सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। इस संबंधी एलान सात मार्च को चंडीगढ़ में कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा अपने पांच उम्मीदवार पहले ही घोषित किए जा चुके हैं। जबकि दो नए उम्मीदवारों का एलान छह मार्च को किया जाएगा। 

भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में जाकर की गई एयर स्ट्राइक के संबंध में सांसद मान ने कहा कि भारत की सेना दुनिया की ताकतवर फौजों में भी शामिल है। लेकिन मोदी सरकार भारतीय फौज की कार्रवाई को अपने राजसी हितों के लिए उपयोग कर रही है।

उन्होंने कहा कि भारतीय फौज का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। भारतीय सेना को अपने फैसले लेने की आजादी होनी चाहिए। इस अवसर पर उनके साथ आप के बरनाला के विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर, हलका महिलकलां के विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी मौजूद थे।

Back to top button