आपत्तिजनक हालत में बहन को देख बौखला उठा भाई

बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर भाई बौखला उठा। उसने दोनों को लोहे की रॉड से इस कदर पीटा कि लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। मामला यूपी के फर्रुखाबाद जिले का है। 
आपत्तिजनक हालत में बहन को देख बौखला उठा भाई
 
एक मोहल्ले का रहने वाला सोनू (19) पुत्र अनिल जाटव का पड़ोसी युवती से लंबे समय से प्रेमप्रसंग चल रहा था। रविवार की शाम युवती की मां को डायरिया हो गया। इस पर उसका भाई सनी जाटव मां को कुछ ही दूरी पर स्थित डॉक्टर के यहां ले गया। वहां मां को भर्ती कर लिया गया। घर पर अकेली प्रेमिका ही थी।

ये भी पढ़े: हाईवे रोड पर होटल संचालक को ट्रक ने रौंदा

पुलिस के अनुसार रात में प्रेमिका ने सोनू को फोन कर घर पर बुला लिया। रात करीब 12:30 बजे युवती का भाई भी किसी काम से घर पहुंच गया। घर के बरामदे में दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। उसने घर में रखी लोहे की राड से सोनू के सिर में वार कर दिया। इससे उसका सिर फट गया। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इस दौरान बहन के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर राड से वार किए, जिससे वह भी घायल हो गई। 

चीखपुकार सुनकर दौड़े मोहल्लेवाले

चीखपुकार होने पर सोनू का भाई अमित उर्फ भारत और बहन सोनी के साथ मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। तब तक घटना को अंजाम देकर सनी वहां से भाग निकला। भाई और युवती को लहूलुहान देखकर घटना की सूचना यूपी 100 को दी गई। यूपी 100 के साथ ही शहर कोतवाल प्रमोद शुक्ला फोर्स के साथ पहुंचे। भारत पुलिस के साथ प्रेमी युगल को लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचा। यहां पर मौजूद डॉक्टर राजकिशोर ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। युवती की हालत गंभीर होने पर उसे सैफई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। 

कोतवाल ने हत्या की जानकारी आलाधिकारियों को दी। पुलिस ने मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। सोमवार को मृतक के भाई अमित उर्फ भारत ने युवती के भाई सनी के खिलाफ हत्या और जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ सदर, आलोक सिंह, ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 
 
Back to top button