आधी से कम कीमत में मिल रहा ये… स्मार्टफोन्स बिल्कुल भी ना करे देर खरीद ले तुरंत…

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर चल रही Mobile Bonanza सेल के तहत कई स्मार्टफोन्स को बेहद कम कीमत में उपलब्ध कराया गया है। यह सेल 21 फरवरी तक चलेगी। Samsung Galaxy S9 की बात करें तो इस फोन को सेल में आधी से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस फोन की Flipkart पर MRP 62,500 रुपये है। लेकिन इसे 63 फीसद फ्लैट डिस्काउंट के साथ 22,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर 39,501 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है।

Samsung Galaxy S9 पर मिल रहे ये ऑफर्स: फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 62,500 रुपये के बजाय 22,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 61,900 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया गया है। फ्लैट डिस्काउंट के बारे में तो हमने आपको ऊपर बता ही दिया है। वहीं, Axis Bank क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, Flipkart Axis Bank से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा Axis Bank बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा।

फोन को No Cost EMI के तहत भी खरीदा जा सकेगा। अगर ग्राहक American Express, Axis Bank, Bajaj Finserv, Citibank, Flipkart Axis Bank, HDFC Bank, HSBC, ICICI Bank, IndusInd Bank, Kotak Bank, RBL Bank Credit Card, Standard Chartered Bank, State Bank of India और Yes Bank बैंक के कार्ड्स से पेमेंट करते हैं तो उन्हें No Cost EMI ऑफर मिलेगा।

फोन के साथ 14,050 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि, यह कीमत आपके फोन की मौजूदा स्थिति पर निर्भर करती है। वैसे तो हमने Apple Xs max, Google Pixel 3a XL, Oneplus 7 Pro के साथ फोन को एक्सचेंज कर ट्राई किया लेकिन 14,050 रुपये किसी भी फोन पर एक्सचेंज वैल्यू नहीं मिली। सबसे ज्यादा एक्सचेंज वैल्यू हमें 12,950 रुपये मिली जो Apple Xs पर थी। वहीं, Samsung के टॉप मॉडल से यानी Galaxy S9 Plus से एक्सचेंज करने पर भी हमें 11,700 रुपये ही ऑफर मिला।

Back to top button