आधी रात मसाज करवाने गया था ये एक्टर, अब सच आया सबके सामने

हार्वे वीनस्टीन और ब्रेट रैटनर के बाद अब एक और हॉलीवुड की मशहूर शख्सियत पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। फिल्म ‘फेस ऑफ’ और ‘ब्रोकेन ऐरो’ फेम एक्टर जॉन ट्रवोल्टा पर मसाज करने वाले दो-दो पुरुषों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। गौरतलब है कि यह मामला 17 साल पुराना है।आधी रात मसाज करवाने गया था ये एक्टर, अब सच आया सबके सामने
वेबसाइट ‘ऑनलाइन रडार’ ने साल 2000 में दर्ज हुए एक पुलिस कंप्लेन की कॉपी छापी है जिसमें 21 साल के एक मसूर (मसाज करने वाला) ने एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। कैलिफॉर्निया के पाम स्प्रिंग शेरिफ डिपार्टमेंट में दर्ज रिपोर्ट में पीड़ित ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।
पीड़ित ने बताया कि 15 फरवरी, 2000 को कैलिफोर्निया स्थित होटल में आधी रात 1:30 बजे एक्टर ने उसे स्पा एरिया में डीप मसाज के लिए बुलाया। इस दौरान न सिर्फ एक्टर ने अश्लील इशारे किये बल्कि उसे छूने की भी कोशिश की। पुलिस अधिकारी जब इस संबंध में एक्टर से पूछताछ करने होटल पहुंचे, तब तक वे वहां से ज चुके थे। कुछ दिनों बाद मामले की जांच बंद कर दी गई।

ये भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: ‘Bigg Boss’ के बाद इस रियलिटी शो को होस्ट करने वाले हैं ‘सलमान खान’

दूसरा मामला साल 2012 का है। एक्टर पर आरोप लगा कि बेवरली हिल्स के एक होटल में भी उन्होंने मसाज करने आए पुरुष कर्मचारी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इन आरोपों को खारिज करते हुए एक्टर के प्रवक्ता ने दलील दी कि आरोपी ने फेमस होने के लिए काल्पनिक कहानी गढ़ी है। गौरतलब है कि इन नए खुलासों के बाद एक बार फिर जॉन ट्रवोल्टा के समलैंगिक होने की चर्चा हो रही है। जॉन ट्रवोल्टा शादीशुदा हैं और मशहूर अमेरिकी एक्ट्रेस केली प्रिस्टन उनकी पत्नी हैं। ट्रवोल्टा के तीन बच्चे हैं।
Back to top button