आधी रात को खुद से छोटे बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखाई दी मलाइका अरोरा

बॉलीवुड के गलियारों इन दिनों कई कपल्स की चर्चा हो रही हैं जिनमे से एक है मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर. अर्जुन और मलाइका अक्सर ही डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल होती हैं. हाल ही में एक बार फिर ये कपल साथ में नजर आया और इस बार फिर से अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका को बाहों में लिए नजर आए.आधी रात को खुद से छोटे बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखाई दी मलाइका अरोरा

आपको बता दें कि यह तस्वीरें एक पार्टी की हैं जहां अर्जुन और मलाइका साथ में पहुंचे थे. इस पार्टी का आयोजन मलाइका अरोड़ा करीना कपूर और उनके करीबी दोस्तों ने मिलकर किया था. इस दौरान मलाइका अरोड़ा बेहद सुंदर ड्रेस में नजर आईं लेकिन जब सब लोगों की तस्वीर ली गई तो सबसे खास बात यह रही कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर की बाहों में नज़र आई हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक दिख रहे हैं.

वैसे मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर की इस बढ़ती नजदीकियों के देखकर हर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि यह लोग जल्दी शादी करने वाले हैं. कुछ दिन पहले भी इस कपल की कुछ तस्वीर सामने आई थी जिसमे मलाइका अर्जुन की गोद में बैठी दिखाई दें रही थी. हालाँकि दोनों ने ही मीडिया के सामने अपने रिश्ते को महज दोस्ती बताया है.

Back to top button