बेखौफ आतंकियों ने लेफ्टिनेंट फैयाज को तड़पा-तड़पाकर मारा!

कश्मीर में आतंकियों के हाथों बर्बर तरीके से शहीद हुए सेना के अधिकारी के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक बेखौफ आतंकियों ने लेफ्टिनेंट उमर फयाज की हत्या से पहले उसे बेहरहमी से प्रताड़ित किया था। बताया जा रहा है कि फयाज के शरीर पर कई घाव के निशान मिलें हैं। 

ये भी पढ़ें: आधी रात ट्रेन के अंदर बुड्ढी माँ को प्रताड़ित करते रिश्वत लेते वायरल पुलिस वाले का ये विडियो

बेखौफ आतंकियों ने लेफ्टिनेंट फैयाज को तड़पा-तड़पाकर मारा!
फयाज की हत्या मंगलवार को अगवा करके की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुलगाम के रहले वाले फयाज छुट्टी लेकर शोपियां में एक शादी समारोह में आए थे। इसी दौरान आतंकियों ने उनका अपहरण कर लिया। बुधवार सुबह शोपियां में लेफ्टिनेंट का शव बरामद किया गया। शव पर गोलियों के दो निशान मिले हैं।

घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। लेफ्टिनेंट उमर ने वर्ष 2016 में ही सेना में कमीशन प्राप्त किया था। पुलिस ने आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। सूत्रों के मुताबिक घाटी में आतंकी युवाओं को पुलिस और सेना की नौकरी छोड़ने की धमकी दे रहे हैं और उसी वजह से लेफ्टिनेंट की हत्या की गई।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: आई बड़ी खबर अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा पर बड़ा हमला

इस पूरे मामले में रक्षा मंत्री अरुण ने कहा है कि ले. उमर फैयाज का अपहरण कर उनकी हत्या करना कायरता है। सेना का अधिकारी जम्मू-कश्मीर के लिए एक मिसाल है।  उन्होंने कहा कि वो एक शानदार खिलाड़ी थे, जिनकी शहादत बेकरा नहीं जाएगा। इस घटना के बाद गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि इस जांच की जाएगी। जांच के बाद ही इसके बारे में कोई जवाब दिया जाएगा।

 
 

 

Back to top button