आज से धूम मचाएगा HONOR PLAY, अमेजन सेल में मिलेगा इतनी कम कीमत पर…

अमेजन पर आज से लेकर 23 जनवरी तक ग्रेट इंडियन सेल का आयोजन होगा. इस सेल में कई फ़ोन पे एक से बढ़कर एक ऑफर मिलेंगे. वहीं दूसरी ओर हॉनर का हाल ही में पेश हुआ दमदार फ़ोन हॉनर प्ले भी इस दौरान अपने जलवे बिखेरेगा. कहा जा रहा है कि यह फ़ोन सीधे 6 हजार रु की छूट में मिलेगा. आज से धूम मचाएगा HONOR PLAY, अमेजन सेल में मिलेगा इतनी कम कीमत पर...

आपको बता दें कि हॉनर प्ले स्मार्टफ़ोन में आपको 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी स्क्रीन मिलेगी. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2160 पिक्सेल्स का है और स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का बताया जा रहा है. साथ ही फ़ोन में 3750 mAH की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी. 

आपको जानकारी के लिए  यह भी बता दें कि आप इसे 13,999 रुपये की कीमत में खरीद पाएंगे. जबकि रैम और स्टोरेज की बात की जाए तो 4 जीबी और 6 जीबी एवं 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज में दो वेरिएंट में यह फ़ोन आप खरीद सकते हैं. इसमें सुरक्षा के लिए कंपनी ने बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी प्रदान किया है. वाहन कंपनी ने फ़ोन में पावर प्रदान करने के लिए हावेई का अपना ऑक्टा-कोर हाइसिलिकॉन किरिन 970 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. 

Back to top button