आज तीन सहयोगियों के साथ शीला दीक्षित संभालेंगी दिल्ली कांग्रेस की कमान

नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित आज अपने तीन सहयोगियों के साथ कार्यभार संभालेगी। इस अवसर कई केंद्रीय नेताओं के भी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है। आज तीन सहयोगियों के साथ शीला दीक्षित संभालेंगी दिल्ली कांग्रेस की कमान

शीला दीक्षित को हालही में पूर्व अध्यक्ष अजय माकन के स्थान पर नियुक्त किया गया था। हालत यह है कि प्रदेश कार्याल डीडीयू के आसपास शीला दीक्षित के बैनरों से पूरा इलाके भर गया है।

प्रदेश कार्यालय में भी शीला दीक्षित के कार्यालय को पूरी साजसज्जा के साथ तैयार कर दिया गया है। शीला के साथ नियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष हारूण युसूफ, राजेश लिलोठिया व देवेन्द्र यादव भी कार्यभार संभालेगें। 

शीला के कार्यभार संभालने के मुद्देनजर पूरी तैयारियां कर ली गई है। शीला दीक्षित तीन बार मुख्यमंत्री रह चुकी है ऐसे में उनके केबीनेट सहयोगी रहे कांग्रेसी नेताओं ने पूरी तैयारियों को आज अंतिम रूप दिया। वहीं मंगलवार को भी वे समारोह को सफल बनाने की तैयारियों में लगे रहे। 

प्रदेश कार्यालय में अब तक नजर न आने वाले नेताओं का जमघट लगा रहा, वहीं अजय माकन के समय प्रदेश कार्यालय में नजर आने वाले अधिकांश नेता गाहब है। वे या तो बीमार है या फिर कहीं बाहर है। यानि उनका विरोध है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शीला दीक्षित ऐसे नेताओं पर नजर रखे हुए है और जल्द ही उन्हें मनाया जाएगा ताकि कांग्रेस को एकजुट कर नई दिशा दी जा सके। 

शीला दीक्षित के शपथग्रहन समारोह में सभी पूव्र सांसदों, विधायकों व पार्षदों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है। शथप ग्रहन समारोह को एक बड़े कार्यक्रम के आयोजन का रूप देने का पूरा प्रयास किया गया है ताकि आप व भाजपा को संदेश दिया जा सके कि वे अब कांग्रेस को हल्केपन से न ले। 

Back to top button