आज तक iPhone पर कभी नहीं मिला होगा ऐसा ऑफर और डिस्काउंट, लेकिन Amazon ने..

अमेज़न इंडिया के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Apple डेज़ सेल 13 नवंबर से 17 नवंबर के बीच चलेगी. इसमें डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ एप्पल के कुछ लोकप्रिय प्रोडक्ट्स मिलेंगे. iPhone XR न केवल अपनी अब तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होगा, बल्कि एप्पल भी अमेज़न इंडिया पर नए लॉन्च किए गए AirPods Pro की बिक्री करेगा. इसके अलावा आप MacBook Air और एप्पल वॉच जैसे प्रोडक्ट्स को ऑफ़र के साथ पा सकते हैं.

iPhone XR अभी 42,900 रुपये में बिक रहा है, जो कि पिछले साल 76,900 रुपये में लॉन्च किया गया. iPhone XR में एक एलसीडी डिस्प्ले और एक सुपरफास्ट A12 बायोनिक चिपसेट भी है. इसमें 12MP का रियर कैमरा और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी भी मिलती है. IPhone XR आसानी से अधिकांश लोगों के लिए Apple के सर्वश्रेष्ठ iPhones में से एक के रूप में रैंक करता है और नए iPhone 11 के समान है.

इसके अलावा iPhone 11 अमेजन पर 64,900 रुपये में उपलब्ध है. इसमें किसी तरह की छूट नहीं है. हालांकि, आईफोन 11 खरीदने वाले ग्राहक एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट ईएमआई लेनदेन पर 6,000 रुपये की तत्काल छूट, एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड और नो कॉस्ट ईएमआई विकल्पों के साथ 500 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं.

आ गई धमाकेदार सेल, आज से मात्र 299 में खरीदे Redmi 8

वहीं, MacBook मॉडल पर Apple कुछ ऑफर भी दे रहा है जो कि 94,990 रुपये से शुरू होता है. साथ ही आईपैड मॉडल जिसमें आईपैड एयर, आईपैड 10.2 और आईपैड प्रो पर भी ऑफर चल रहा है. Apple Watch Series 5 की अमेज़न पर 40,900 रुपये की कीमत से शुरुआत है.

इसके अलावा AirPods Pro को 24,900 रुपये में लॉन्च किया गया है और इसमें एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, बेहतर साउंड क्वालिटी और वॉटर रेसिस्टेंस की सुविधा है. इस बीच, रेगुलर एयरपॉड्स चार्जिंग केस के साथ Apple डेज़ सेल के दौरान अमेज़न पर 13,900 रुपये में उपलब्ध हैं.

Back to top button