आजम खान ने दिया बड़ा बयान लडकियों से रेप करती है सेना इसलिए काटे उनके प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली: देश के पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव के बेहद नजदीकी और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने बेहद शर्मनाक बयान दिया है।

ड़ी ख़बर: राष्‍ट्रपति चुनाव पर मुश्किल में पीएम मोदी, बदल सकते हैं रामनाथ कोविंद का नाम!

उन्होंने भारतीय सेना पर रेप का आरोप लगाया है।  जम खान का एक विडियो सामने आया है। इसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं, ‘…दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। 

जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’। उनके कहने का मतलब था कि कश्मीर में सेना औरतों का रेप करती है इसलिए जवानों का प्राइवेट पार्ट काट लिया गया।

समाजवादी पार्टी के दीपक मिश्रा ने आजम के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि ऐसे नाजुक मौके पर ये बयान सही नहीं है इसलिए वह इस बयान की निंदा करते हैं। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ऐसा बयान देने वाले राजनेताओं का बहिष्कार करने की बात कही है।

सेक्स सीन से भरपूर है ‘लिपस्टिक अंडर माय बुरका’ का ट्रेलर लॉन्च, बच्चों के साथ न देखें इसे

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि आजम अलगावादियों और आतंकवादियों के लिए बोल रहे हैं। नरसिम्हा के मुताबिक, समाजवादी पार्टी खुद अपने नेताओं को इस तरह के बयान देने के लिए उकसा रही है। 

 

Back to top button