आजम खान ने कसा तंज, बोले-मैंने नहीं रखा विधान सभा में विस्फोटक

उत्तर प्रदेश : राजनीतिक व्यक्तियों के बेतुके बयान से बिगड़ने वाले माहौल से सभी वाकिफ हैं.ऐसा ही फिर से एक प्रयास विवादित बयान देने के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाले रामपुर से सपा विधायक आजम खान ने यूपी की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए दिया है कि विधानसभा में विस्फोटक मैंने नहीं रखा था. जबकि गौर करने वाली बात यह है कि आजम खान अभी तक विधानसभा सत्र में शामिल भी नहीं हुए हैं.आजम खान

उल्लेखनीय है कि विधानसभा में विस्फोटक मिलने से विपक्षी दलों के नेताओं ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाकर योगी सरकार को निशाने पर लेने के इसी क्रम में आजम खान ने यह तंज कैसा है. इस मामले में उनके बेटे और सपा एमएलए अब्दुल्ला ने भी पिता का साथ देते हुए कहा कि ये विस्फोटक न तो मैंने रखा और न ही मेरे पिता जी ने. यह विवादित बयान देकर दोनों पिता -पुत्र अपने निर्दोष बताने की कोशिश कर रहे हैं.

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि आजम खान अभी तक विधानसभा सत्र में शामिल ही नहीं हुए हैं. बीते 12 जुलाई को जब विधानसभा में विस्फोटक की बात सामने आई तो उस दौरान भी आजम वहां नहीं थे. ये बयान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र रामपुर में ही दिया. हालांकि, उनके बेटे और स्वार टांडा से विधायक अब्दुल्ला सत्र में शामिल हो रहे हैं. दरअसल यह विपक्ष का सरकार की आलोचना करने अनुचित तरीका है.

Back to top button