आखिर क्यों कटे एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने लम्बे बाल ?

आज के जमाने में सोशल मीडिया के जरिए लोग अपनी भावनाओं को जाहिर करते हैं और अपनी जिंदगी के बारे में बताते हैं. कियारा आडवाणी ने भी कुछ ऐसा ही किया, लेकिन कुछ अलग अंदाज में. कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो रैप करती दिख रही हैं. साथ वो अपने लंबे बालों को काटती नजर आ रही हैं. कियारा अपनी बिजी लाइफ स्टाइल के बारे में बात करती हैं और फिर इतना झुंझला जाती हैं कि वो अपने बाल ही काट लेती हैं. 

 कियारा ने बताया, “मैं अपने बालों से प्यार करती हूं, कौन नहीं करता, लेकिन शूट के लिए बालों को स्टाइल करने के दौरान लगातार हीट और तमाम प्रोडेक्ट्स का प्रयोग किया जाता है और व्यस्तता के कारण मेरे पास बालों की देखभाल करने का पर्याप्त समय नहीं होता. भले ही जिंदगी में ज्यादातर चीजों में मैंने आधुनिक रुख अख्तियार किया है, लेकिन मैं आज भी कुछ परंपराओं का पालन करती हूं, खासकर जब बात खूबसूरत दिखने की.”

“मैं अपने लंबे बालों की देखभाल नहीं कर सकती और इसी वजह से मैने अपने बालों को काट दिया है. देखते हैं कि यह नया लुक मुझ पर कितना फबता है.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो शाहिद कपूर के अपोजिट रोल में हैं. संदीप वांगा ने इसे डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी एक एल्कोहॉलिक सर्जन की है जो अपने प्यार को खोने के बाद खुद को बर्बाद करने का ठान लेता है. अर्जुन रेड्डी फिल्म में विजय देवेरकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को साउथ में बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था. इसके अलावा कियारा अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की  फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अहम किरदार में दिखाई देंगी.

Back to top button