आखिर क्या हैं करीना और मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर में, जिसने भी देखा हो गया हैरान

वैसे तो बॉलीवुड सुंदरियों की दुश्मनी यानी कैटफाइट सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा की दोस्ती कई साल से लोगों के सामने मिसाल पेश कर रही है. ऐसे में इस ‘जय वीरू’ की जोड़ी की हाल ही में सामने आई तस्वीर ने सबको चौंका दिया है. करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा हमेशा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के लिए सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस लेटेस्ट फोटो ने वायरल होने में जरा भी देर नहीं की. आखिर क्या हैं करीना और मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर में, जिसने भी देखा हो गया हैरान

क्या है खास 
इस तस्वीर में करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा सफेद रंग की टीशर्ट पहनी हुई है. लेकिन इस टीशर्ट का रंग ही सफेद नहीं है बल्कि इसकी प्रिंट भी एक जैसी है. इस टीशर्ट पर एक कुटेशन लिखा हुआ है. यह कुटेशन बता रहा है कि दोनों बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों महिलाओं का साथ देने के लिए आगे आ रही हैं. इस टीशर्ट पर लिखा है, ‘एंड वायलेंस अगेंस्ट वूमन’. 

बता दें, करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा की ये टीशर्ट D&G की है. करीना कपूर के साथ अपनी ये तस्वीर मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. एक दिन पहले शेयर हुई इस टीशर्ट वाली तस्वीर को लाखों लोगों ने लाइक किया है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा, ‘एक बड़ा संयोग है !!!!!! जब gfs काम करने के लिए समान होते हैं, तो coz हम gurls एक जैसे सोचते हैं …..’

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा एक साथ सुर से सुर मिलाकर आवाज उठा रही हैं. बल्कि ये दोनों तो हर दुख सुख में एक दूसरे के साथ होती हैं. इतना ही नहीं आए दिन करीना की बहन करिश्मा कपूर और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा चारों मिलकर गर्ल्स नाइट आउट भी करती हैं.

गौरतलब है कि इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने काम से ज्यादा अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मिली जानकरी के मुताबिक, यह दोनों बहुत जल्द शादी भी करने वाले हैं. वहीं करीना कपूर करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ को लेकर चर्चा में हैं. 

Back to top button