आईए जानें आखिर क्यों अभिनव का कॉलर पकड़ेगी अक्षरा…

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अपने पति अभिनव को अस्पताल में बेइज्जत करेगी। बुरे वक्त में उसका हाथ थामने वाला अभिनव अपनी पत्नी को ऐसा करता देखकर हैरान रह जाएगा। अभीर का इलाज करने हॉस्पिटल पहुंची अक्षरा को जब पता चलेगा कि ट्रीटमेंट के लिए जितने पैसे चाहिए उतने उसके पति के पास नहीं हैं, तो वह अपना आपा खो देगी और हॉस्पिटल में ही ड्रामा शुरू कर देगी।

अभिनव का कॉलर पकड़ेगी अक्षरा
अक्षरा अभिनव का कॉलर पकड़कर उससे कहेगी कि जब जेब में पैसे नहीं थे तो हम इतने बड़े अस्पताल में आए ही क्यों। अपनी पत्नी को ऐसा करता देखकर अभिनव की आंखें छलक आएंगी। ड्राइवर की नौकरी करने वाले अभिनव को पता है कि उसने अपने जान से प्यारे बेटे को बचाने के लिए अपनी पाई-पाई लगा दी है। बावजूद इसके उसकी पत्नी आज उसे उसकी हैसियत याद दिला रही है।

अक्षरा को पता चली अभीर की कंडीशन
शो का यह प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है और दर्शकों के लिए अब इस ट्रैक को देखने के लिए इंतजार करना मुश्किल होता जा रहा है। 1 अप्रैल के एपिसोड में दिखाया गया था कि अक्षरा और अभिनव को अपने बेटे की हेल्थ कंडीशन के बारे में पता चलता है। उन्हें मालूम चलता है कि उनके बेटे के दिल में छेद है और अगर इस प्रॉब्लम का इलाज नहीं कराया गया तो उसकी जान को खतरा है।

अभीर कर रहा है अभिमन्यु से चैटिंग
उधर अक्षरा का बेटा अभिनव अपने बायलॉजिकल फादर से फोन पर चैटिंग करना शुरू कर देता है। अभीर को अभी तक नहीं पता है कि उसकी असली बाप अभिनव नहीं बल्कि अभिमन्यु है। वहीं एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षरा अपने बच्चे का इलाज कराने के लिए हर हद से गुजरने और वो करने की बात कह रही है जिससे कई जिंदगियां बदल जाएंगी।

Back to top button