आइसोलेशन सेंटर में जमातियों की बदसलूकी पर बड़ा एक्शन, सेना के हवाले हुआ नरेला आइसोलेशन सेंटर

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के नरेला में बनाए गए आइसोलेशन कैंप में तब्लीगी जमात के जलसे में शामिल हुए लोगों की बदसलूकी के बाद बड़ा एक्शन लिया गया है। यहां से लगातार जमातियों की बदसलूकी की खबरें आने के बाद इस सेंटर को सेना के हवाले कर दिया गया है। सेना के डॉक्टरों की एक मेडिकल टीम के साथ हथियारबंद प्रोटेक्शन टीम भी यहां पहुंच गई है।
खबरों के अनुसार, नरेला आइसोलेशन कैंप में जमातियों द्वारा लगातार मेडिकल स्टाफ को परेशान करने और बदसलूकी करने की शिकायतें मिल रही थी। इसके बाद नरेला आइसोलेशन कैंप में भारतीय सेना को मेडिकल टीम भेजने की अपील की गई थी। सेना ने अपने दो डॉक्टरों और दो सपोर्टिंग स्टाफ की एक छोटी टीम को इस कैंप में भेजा है। उनके साथ टीम की सुरक्षा के लिए एक छोटी प्रोटेक्शन टीम भी भेजी गई है।
गौरतलब है कि दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज आने वाले तब्लीगी जमात के जलसे में शामिल कोरोना संदिग्धों को नरेला सहित अलग अलग जगह बने आइसोलेशन कैंप में रखा गया है। इनकी काफी शिकायतें भी आ रही हैं। उत्तर रेलवे के सीआरपीओ दीपक कुमार ने भी बुधवार को बताया था कि जब मंगलवार की रात तब्लीगी जमात के लोगों को तुगलकाबाद स्थित आइसोलेशन सेंटर पहुंचाया गया तो वे लोग वहां के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। वे कर्मचारियों और डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करने के साथ ही उन पर थूक भी रहे हैं।

Back to top button