आपकी आँखों और बेहतर बना सकता है ये मस्कारा

आँखों की खूबसूरती के लिए पहले के जमाने में महिलाएं काजल लगाया करती थी लेकिन अब जमाना बदल गया है और खूबसूरती बढ़ाने वाली चीजे भी।

आजकल तो आँखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए हजारो प्रोडक्ट्स आपको मिल जायेंगे। मस्कारा भी एक ऐसा ही प्रोडक्ट है जो आँखों की खूबसूरती को और बढ़ा देता है. मस्कारा लगाते वक्त कुछ चीजों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है.

इस तरह के मैसेज कर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्तों को बढ़ा सकती हैं आगे

ऊपर की आईलैशेज पर मस्कारा लगाते समय नीचे की ओर देखें और अंदर से बाहर की ओर मस्कारा लगाएं। इसी प्रकार नीचे की ओर आईलैशेज पर मस्कारा लगाते समय ऊपर की ओर देखें और अंदर से बाहर की ओर मस्कारा लगाएं। मस्कारा हमेशा वाटरप्रूफ ही इस्तेमाल में लाएं।

पलकों को लंबा और घना बनाने के लिए मस्कारा का एक कोट लगाएं और पलकों पर हल्का-सा पाउडर लगाएं। इसके बाद दोबारा मस्कारे का एक और कोट लगाने से यह ज्यादा घनी और सुंदर दिखेंगी। अक्सर लोग सिर्फ उपर के आइलैशेस में मस्कारा लगाते हैं लेकिन अगर आप अपनी आंखों को ज्यादा बड़ा दिखाना चाहते हैं तो नीचे के आइलैशेस पर भी हल्का मस्कारा अप्लाय करें। किसी भी काम को आराम से करेंगे तो उस काम के बेहतर होने की संभावना भी ज्यादा हो जाती है. मस्कारा लगाते वक्त भी जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और इसे पूरे इत्मीनान के साथ लगाना चाहिए ताकि आप अपना मनचाहा लुक पा सकें।

Back to top button