दोस्‍तों के पास है तुम्‍हारी अश्‍लील फोटो, फिर जो हुआ..

नई दिल्ली। यहां एक लड़की से उसके दो दोस्‍तों ने कार में गैंगरेप की कोशि‍श की। इस दौरान उसकी सहेली ने भी आरोप‍ि‍यों का साथ दिया। विरोध करने पर लड़कों ने लड़की के कपड़े फाड़ दिए और उसके सिर में बियर की बोतल मार दी।

 
दोस्‍तों के पास है तुम्‍हारी अश्‍लील फोटो, फिर जो हुआ..
इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए। सहेली ने कहा- लड़कों के पास है तुम्‍हारी अश्‍लील फोटोज…
पीड़ि‍त लड़की गाजियाबाद के नंदग्राम में रहती है और कविनगर में नौकरी करती है। पीड़ि‍ता ने बताया, मंगलवार की रात घरपर एक सहेली आई। उसने कहा, बाहर कार में दो दोस्त बैठे हैं, जिनके पास तुम्हारी अश्लील फोटोज हैं। मैं बाहर गई और उनसे फोटोज दिखाने को कहा। इसके बाद अंदर बैठे दो लड़कों ने मुझे जबरदस्‍ती कार में खींच लिया और सुनसान इलाके में ले गए। 
इसके बाद उन लड़कों ने मेरे साथ गैंगरेप की कोशिश की। विरोध करने पर उन्‍होंने अश्‍लील हरकतें की, कपड़े फाड़ दिए। मैं रोती-चिल्‍लाती रही लेकिन वो लोग लगातार जबरदस्‍ती करते रहे। शराब पिलाने की कोशि‍श भी की, मेरे हाथ-पैर चलाने पर उन्‍होंने गाड़ी में रखी बोतल उठाई और सिर पर मारा। फिर, मैं बेहोश हो गई। होश आया तो मैं राजनगर एक्सटेंशन रोड पर पड़ी थी। मैं बहुत डरी और सहमी हूं। वो खौफनाक पल याद करके मैं शॉक्‍ड हूं कि मेरी अपनी सहेली ऐसी गिरी हुई हरकत कैसे कर सकती है।
राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना
रोड पर लड़की को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। गाजियाबाद के सिहानीगेट पुलिस ने लड़की को हॉस्‍पिटल में एड‍मिट कराया। 
लड़की ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। इंस्पेक्टर सिहानीगेट अवनीश गौतम का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। युवती ने छेड़खानी की शिकायत दी है। जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जाएगी।
 
Back to top button