अशोक चौधरी ने दिया विवादित बयान, कहा…

बिहार की सियासत का पारा इन दिनो चढ़ा हुआ है। एक तरफ सीमांचल में ओवैसी दहाड़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के नेता भी बयानबाजी में पीछे नहीं है। रमजान पर सरकारी मुस्लिम कर्मचारियों को विशेष छूट देने और जुमे पर छुट्टी के मुद्दे पर अभी सियासत थमी भी नहीं थी, कि नीतीश के ही मंत्री ने मुसलमानों पर एक नया बयान देकर और गर्मी बढ़ा दी है। 

देश में 90 फीसदी मुसलमान कन्वर्टेड- अशोक चौधरी
बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बिहारशरीफ में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भारत में 90 फीसदी मुसलमान कन्वर्टेड है। कोई मुस्लिम लंदन या अमेरिका से नहीं आया है। ये सब दलित हैं जो बाह्मणवादी व्यवस्था के तहत छुआछूत में फंस गए थे। जिसमें कुछ लोग बौद्धिस्ट बन गए और कुछ लोग मुस्लिम बन गए। क्योंकि वहां छुआछूत नही थी। भारत में कोई मुसलमान अफगानिस्तान से नहीं आया है।

मंत्री ने बीजेपी को भी घेरा                                                                                                          

बीजेपा को घेरते हुए मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि बीजेपी सिर्फ बेमतलब का माहौल बनाती है। भाजपा का काम ही हिन्दू-मुस्लिम करना। कुछ भी करिये ये लोग हिन्दू-मुस्लिम ही करेंगे। इस कार्यक्रम में सांसद कौशलेंद्र कुमार, विधायक डॉ. जितेंद्र, समेत कई सियासी दिग्गज मौजूद रहे। 

रामनवमी पर छुट्टी क्यों नहीं- बीजेपी
आपको बता दें शुक्रवार को विधान परिषद में जुमे की छुट्टी को लेकर पक्ष-विपक्ष में काफी नोंकझोंक हुई थी। जिसके बाद बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने रामनवमी पर हिंदुओं के लिए छुट्टी की मांग की थी। उन्होने कहा कि जब मुस्लिमों को जुमे की छुट्टी दी जा सकती है, तो फिर रामनवमी पर हिंदुओं को क्यों नहीं। वही नीतीश सरकार ने रमजान पर सरकारी मुस्लिम कर्मचारियों को एक पहले ऑफिस आने और एक घंटे पहले ऑफिस छोड़ने की अनुमति दी है। मार्च महीने में ही रमजान शुरू हो रहे हैं। 

Back to top button