अशोक गहलोत की नेमप्लेट हटते ही कमरे में लगा ताला, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तत्काल हुए सक्रिय

कांग्रेस मुख्यालय में महासचिव अशोक गहलोत के कमरा छोड़ने और उनकी नेमप्लेट हटने के बाद ताला लगा दिया गया है।  कांग्रेस में कमरा विवाद नया नहीं है और बड़े कमरों को पाने की होड़ बड़े नेताओं में नई नहीं है। अशोक गहलोत की जगह नए महासचिव संगठन बनाए गए केसी.वेणुगोपाल को बतौर महासचिव प्रभारी एक कमरा पहले से आवंटित है। महासचिव संगठन बनाए जाने के बाद शुक्रवार को वे अपने कमरे से उस कमरे तक जा पहुंचे जहां अशोक गहलोत बैठते थे।अशोक गहलोत की नेमप्लेट हटते ही कमरे में लगा ताला, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तत्काल हुए सक्रिय

चूंकि अशोक गहलोत को ये कमरा महासचिव संगठन जर्नादन द्विवेदी के जाने के बाद मिला था लिहाजा ये मान लिया गया कि ये कमरा महासचिव संगठन का है। सूत्रों की मानें की वेणुगोपाल बीते शुक्रवार दोपहर के समय उस कमरे में पहुंचे थे। जिसके बाद उनके उसी कमरे में बैठने की बात जैसे ही बाहर आई तो कुछ वरिष्ठ नेता तत्काल सक्रिय हो गए।  

दरअसल यूपी के दो महासचिवों प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बैठने के लिए भी कमरों का आवंटन होना है। चूंकि प्रियंका का एसपीजी सुरक्षा का तामझाम है लिहाजा उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बगल वाला कमरा आवंटित किया जा रहा है। जबकि अशोक गहलोत ने जो कमरा छोड़ा है उस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की दावेदारी बताई जा रही है। गहलोत की नेमप्लेट हटने के बाद किसकी लगेगी ये अभी तय नहीं है फिलहाल कर्मचारियों के बैठने वाले स्थान के साथ पूरे कार्यालय में ताला लटक रहा है।  

Back to top button