अवॉर्ड के नाम पर हीरो को बीवी ने मारे ताने, गला भर आया

बॉलीवुड हीरोइन हुमा कुरैशी के बाद अब एक्टर अक्षय कुमार भी अपनी आने वाली फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ के जोरदार प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसके चलते बॉलीवुड में अपने पहले के दिनों को याद करते हुए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार भावुक हो गए। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एक अच्छा अभिनेता बनना उनके लिए कितना परेशानी भरा सफर रहा।

अवॉर्ड के नाम पर हीरो को बीवी ने मारे ताने, गला भर आया

इंटरव्यू में भावुक होते हुए अक्षय ने बताया कि किस तरह उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना उन्हें अवॉर्ड न मिलने के लिए ताना मारती हैं। उन्होंने बताया कि ट्विंकल बोलती है कि उनके मम्मी-पापा ने नेशनल अवॉर्ड्स हासिल किए हैं लेकिन अक्षय को आजतक एक भी नहीं मिला। जबकि अक्षय के हर फिल्म और उनकी एक्टिंग की हर जगह तारीफ होती है। 

करण जौहर के बेडरूम में मिली इस सुपरस्टार की बीवी

अक्षय ने अपना दुख जताते हुए बताया कि फिल्मों में आने से पहले वो दिल्ली के लाजपत नगर में कुंदन ज्वैलरी बेचा करते थे। उन्होंने ये भी बताया कि वो बैंकॉक में स्ट्रीट फाइटिंग में हिस्सा लेते थे और कई बार हार भी जाते थे। 
 

उन्होंने कोलकाता में बतौर स्पॉट ब्वॉय भी काम किया है। इतनी मेहनत करने के बाद ही आज वो इस मुकाम पर पहुंच पाए हैं लेकिन फिर भी उनकी एक्टिंग को वो सफलता नहीं मिल पाई जो मिलनी चाहिए थी। 
 

आपको बता दें कि अक्षय ने कहा कि यही जिंदगी है, लड़ते रहिए तब तक जब तक कि आप अपने सपनों को ना हासिल कर लें। उन्होंने बताया कि 16 फ्लॉप फिल्म देने के बाद भी वो इंडस्ट्री में बचे रहे क्योंकि उनके अंदर प्रोफेशनलिज्म था। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’, 10 फरवरी को रिलीज होगी।
 
Back to top button