अवैध संबंधों में पति ने काटा पत्नी के प्रेमी का गला, तीन माह बाद मिला मृतक का कंकाल

पत्नी से अवैध संबंधों में पति ने उसके प्रेमी की गला काट कर हत्या करने के बाद शव कर्वी कोतवाली अंतर्गत देवांगना घाटी के जंगल मे फेंक दिया। तीन माह बाद शनिवार को पुलिस ने आरोपित पति की निशानदेही पर मृतक का कंकाल बरामद किया है।

 

बांदा के बिसंडा निवासी 22 वर्षीय धीरज सैनी पुत्र रामचरन के कर्वी कोतवाली की सीतापुर पुलिस चौकी क्षेत्र के कटरा गुदर निवासी ऊदल शर्मा की पत्नी से अवैध संबंध थे। यह संबंध उसके मायके बरगढ़ में तब बने थे जब वह वहां पर ट्रैक्टर चलाता था। सात जुलाई 2019 को वह अपनी प्रेमिका से मिलने कटरा गुदर आया था। वहां पति ऊदल ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद उसने पत्नी व प्रेमी दोनों को पीटा और फिर धारदार हथियार से धीरज की गला काट कर हत्या कर दी। शव को गद्दे में बांध साइकिल से लाकर देवांगना घाटी में फेंक दिया था। इसके बाद वह पूरे परिवार समेत गायब हो गया था।

उधर, जब धीरज घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां राम दुलारी ने चार अगस्त को बिसंडा थाने में ऊदल और उसकी पत्नी के खिलाफ अगवा करने का मामला दर्ज कराया था। कर्वी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह ने बताया कि बिसंडा थाने से मामला उनके पास आया। धीरज की मां को बुलाकर पूरी जानकारी लेने के बाद पड़ताल शुरू कराई। सीतापुर चौकी प्रभारी रामवीर ने शुक्रवार को ऊदल को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया। सच्चाई उजागर होने पर देवांगना घाटी से कंकाल बरामद किया गया है। डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। आरोपित की पत्नी की तलाश की जा रही है। दोनों को जेल भेजा जाएगा।

Back to top button