अररिया: शराब के नशे में पुलिस अधिकारी की करतूत, लोगों को दिखा रहा था वर्दी की हेकड़ी

अररिया: बिहार के अररिया के मदनपुर आउट पोस्ट में पदस्थापित पुलिस के एक अधिकारी अमित कुमार का नशे में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें नशे में धुत्त एएसआई खुलेआम सड़क पर लोगों को धमकी देता नजर आ रहा है. अररिया: शराब के नशे में पुलिस अधिकारी की करतूत, लोगों को दिखा रहा था वर्दी की हेकड़ी

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि नशे में धुत्त पुलिस इस अधिकारी को लोग ना सिर्फ ऐसा करने से रोक रहे हैं बल्कि शराबबंदी की भी याद दिला रहे हैं. लेकिन यह पुलिस अधिकारी हर किसी को वर्दी की  हेकड़ी दिखा रहा है. हालांकि ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.  

दरअसल बाइक पर बैठे एसआई अमित कुमार भरे बाजार में लोगों से उलझ गए और धमकी देने लगे. इससे स्थानीय लोग बिफर पड़े. लोग अमित कुमार सवाल भी करते नजर आ रहे हैं कि वर्दी में हैं तो क्या लोगों को हेकड़ी दिखाएंगे. आम लोग पुलिस अधिकारी  को शराबबंदी कानून की दुहाई दे रहे हैं.  

यह पहली बार नहीं है जब कोई पुलिस अधिकारी शराब के नशे में ऐसी हरकत कर रहा है. बड़ा सवाल यह है कि क्या शराबबंदी कानून सिर्फ आम लोगों के लिए है. देखना यह भी होगा कि इस घटना के बाद कोई कार्रवाई की जाती है या नहीं.

Back to top button