अयोध्या के बजाए राहुल गांधी के साथ हज पर जाएं CM उद्धव ठाकरे: जीवीएल नरसिम्हा राव

भारतीय जनता पार्टी के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर तंज कसा है। उद्धव ठाकरे की प्रस्तावित अयोध्या यात्रा को लेकर जीवीएल ने उन्हें कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ हज यात्रा पर जाने की नसीहत दी है। शनिवार को संजय राउत ने बताया था कि उद्धव ठाकरे इस साल 7 मार्च को अयोध्या जाएंगे।

नरसिम्हा राव ने कहा, ‘अयोध्या जाने के बजाय उद्धव ठाकरे को हज यात्रा पर जाना चाहिए और राहुल गांधी को अपने साथ वहां ले जाना चाहिए। वो उनकी (उद्धव ठाकरे की) मौजूदा राजनीति के अनुरूप होगी।’

इससे पहले भाजपा ने शनिवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को राहुल गांधी को अपने साथ अयोध्या ले जाने के लिए कहा था। इसका जवाब देते हुए शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने पूछा की क्या भाजपा के नेता जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को अपने साथ अयोध्या ले जाएंगे।

यह भी पढ़ें: ध्वजारोहण को लेकर कांग्रेस नेताओं में जमकर हुई हाथापाई, देखें Video

जीवीएल ने आगे कहा कि उद्धव ठाकरे कांग्रेस और एनसीपी के साथी हैं। वह कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की दया पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं, जो खुलेआम तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या जाकर उद्धव ठाकरे केवल एक पाप कर रहे हैं और किसी पर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि वह राहुल गांधी के साथ बाद में उनकी पसंद की जगह पर जाएं क्योंकि आज उद्धव ठाकरे उस हिंदुत्व की राजनीति का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं जो उनके पिता ने की थी।

Back to top button