अमेठी दौरे पर लखनऊ पहुँचे राहुल गांधी, करेंगे बैठक

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे के लिए आज अमेठी पहुंच रहे हैं। तीन राज्यों के चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद बुधवार को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र आ रहे राहुल गांधी का दौरा काफी व्यस्तता भरा होगा। कांग्रेस अध्यक्ष के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने बताया कि सांसद विशेष विमान से सुबह 10:10 बजे अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ पहुंचेंगे। वहां से सड़क मार्ग से राहुल फुरसतगंज स्थित नंद उत्सव लॉन जाएंगे। लॉन में ग्राम प्रधानों के साथ बैठक करेंगे।
ये भी पढ़े :-बिहार : महागठबंधन में सीटों का टला फैसला, फरवरी में होगी घोषणा
दौरे के पहले दिन राहुल गांधी करीब आठ घंटे में 310 किलोमीटर मथेंगे। वे फुरसतगंज स्थित एक लॉन में ग्राम प्रधानों के साथ बैठक करने के साथ ही गौरीगंज स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित जिला बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के भव्य स्वागत की तैयारी की है। इसके बाद राहुल गांधी नसीराबाद पहुंचेंगे और परैया नमकसार गांधीनगर होते हुए गौरीगंज जाएंगे। गौरीगंज में दोपहर बाद तीन बजे कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित जिला बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे और अधिवक्ता सभागार का उद्घाटन करेंगे। जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों को शपथ दिलाने के बाद राहुल हलियापुर जाएंगे और नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।
ये भी पढ़े :-आज का राशिफल 
इसके बाद सांसद जगदीशपुर, तिलोई होते हुए देर शाम रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। वे दूसरे दिन राहुल गांधी के सभी कार्यक्रम सलोन विधानसभा क्षेत्र में होंगे।

Back to top button