अमित शाह कर्नाटक के दौरे पर रहेंगे, इसके बाद शाह 26 मार्च को भी प्रदेश का दौरा करेंगे..

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को कर्नाटक के दौरे पर रहेंगे। इसके बाद शाह 26 मार्च को भी प्रदेश का दौरा करेंगे। शाह मादक पदार्थों की तस्करी और दक्षिणी राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा पर क्षेत्रीय सम्मेलन में भाग लेंगे।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक गतिविधि तेज हो गई है। भाजपा नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं। वहीं, अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल कर्नाटक के दौरे पर रहेंगे। अमित शाह शुक्रवार को राजधानी बेंगलुरु में मादक पदार्थों की तस्करी और दक्षिणी राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा पर क्षेत्रीय सम्मेलन में भाग लेंगे। इसके अलावा अमित शाह बेंगलुरु के कोमघट्टा गांव में सहकार समृद्धि सौध की आधारशिला रखेंगे। साथ ही वह प्रदेश के सहकारिता मंत्रालय के विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन भी करेंगे।

मूर्तियों का अनावरण करेंगे शाह

बता दें कि कर्नाटक में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। शाह 24 मार्च को अपनी यात्रा के दौरान विधानसभा सभा के सामने बेंगलुरु के संस्थापक केम्पेगौड़ा और बसवेश्वर (लिंगायत समाज सुधारक) सहित तीन मूर्तियों का अनावरण करेंगे।

तीन दिन में दो बार कर्नाटक दौरा

सीएम बसवराज बोम्मई ने शाह के दौरे की पुष्टि की है। बोम्मई ने बताया कि अमित शाह 24 और 26 मार्च को चुनावी राज्य का दौरा करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी 25 मार्च को राज्य के दौरे पर रहेंगे। शाह और मोदी यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

व्हाइटफील्ड मेट्रो लाइन का उद्घाटन करेंगे पीएम

बता दें कि राज्य में भाजपा अभी सत्ता में है। भाजपा प्रसिद्ध हस्तियों की प्रतिमाएं लगाकर विभिन्न समुदायों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी 25 मार्च को व्हाइटफील्ड मेट्रो लाइन का उद्घाटन करेंगे। साथ ही वह करने और दावणगेरे में भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Back to top button