अभी और बढ़ेगी ठंड, इन पांच जिलों में भारी बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी

मौसम विभाग ने प्रदेश के पांच जिलों में 22 जनवरी को बारिश, बर्फबारी और ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की है। इसके बाद दो दिन तक मौसम का मिजाज बदला रहेगा। बारिश, ओले पड़ने की वजह से तापमान में गिरावट भी आ सकती है।अभी और बढ़ेगी ठंड, इन पांच जिलों में भारी बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी

मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि देहरादून, उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, नैनीताल और पिथौरागढ़ में 22 जनवरी को भारी बारिश और बर्फबारी की संभावना है। इसके अलावा देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में बारिश के साथ ही ओलावृष्टि की भी चेतावनी जारी की गई है।

संबंधित विभागों को भी इसके प्रति अलर्ट कर दिया गया है। बारिश, बर्फबारी और ओलावृष्टि होने से आने वाले दिनों में मौसम में ठंडक बढ़ जाएगी। वहीं रविवार को प्रदेशभर में बादल छाए रहे। उच्च पर्वतीय क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी भी हुई।
रात और दिन में आंशिक बादल छाए रहने की वजह से रविवार को मौसम में गर्माहट रही। शनिवार को दिन का अधिकतम तापमान 24 डिग्री था, वहीं रविवार को तापमान 25.4 डिग्री पर पहुंच गया। वहीं शनिवार रात का तापमान आठ डिग्री तथा रविवार को 9.6 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। 
Back to top button