अभी अभी : संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का तीसरा गाना हुआ रिलीज…

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का तीसरा गाना ‘रूबी रूबी’ रिलीज हो गया है। इस गाने को फेमस सिंगर ए आर रहमान ने कंपोज किया है जिसे सोशल मीडिया ‘संजू’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने रिलीज किया। इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है। अभी अभी : संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का तीसरा गाना हुआ रिलीज...

इस गाने का ट्विटर पर लिंक शेयर करते हुए राजकुमार हिरानी ने लिखा- ‘इस गाने को ए आर रहमान ने कंपोज किया है और इरशाद कामिल ने इस गाने को लिखा है।’ अभी रूबी रूबी गाने का सिर्फ ऑडियो रिलीज हुआ है जल्द ही इस गाने के बोल के साथ वीडियो रिलीज किया जाएगा।

इस गाने का ऑडियो काफी इंप्रेसिव है ऐसे में कयास लगाए जा सकते हैं कि बाकी दोनों गानों की तरह इसका तीसरा गाना भी फैैंस को बेहद पसंद आएगा। ‘रूबी रूबी’ गाने को शाश्वत सिंह और पूर्वी ने गाया है। इससे पहले ‘संजू’ फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। पहला गाना ‘मैं भी बढ़िया, तू भी बढ़िया’ और दूसरा गाना ‘कर हर मैदान फतेह’ है।पहले गाने ‘मैं भी बढ़िया, तू भी बढ़िया’ में रणबीर और सोनम कपूर रेट्रो लुक में नजर आए थे। वहीं दूसरे गाने ‘कर हर मैदान फतेह’ में संजय दत्त की ड्रग्स की लत को छुडा़ने की कोशिश को दिखाया गया है। जिसमें संजय दत्त की मां का फिल्म में रोल निभा रही मनीषा कोइराला भी नजर आई थीं।

‘संजू’ फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘संजू’ फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। ‘संजू’ के ट्रेलर को भी आॅडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। खासतौर से रणबीर की एक्टिंग की काफी सराहना की गई है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सफलता के कयास अभी से ही लगाए जा रहे हैं।

Back to top button