अभी-अभी : हार्दिक पटेल को पाटीदारों ने सिखाया सबक, गाड़ी से उतारकर…

गुजरात जैसे जैसे करीब आ रहा है राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज होती जा रही है। गुजरात में इस बार हार जीत से ज्यादा बात देश के प्रधानमंत्री मोदी के अपने ही राज्य में अपनी ताकत साबित करने की हो रही है। गुजरात चुनाव में बीजेपी को इस बार कड़ी टक्कर मिल रही है। क्योंकि, एक ओर जहां कांग्रेस अपना पुरा जोर लगा रही है तो वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पटेल जैसे पट्टीदारों के नेता भी बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करने के लिए पूरा ताकत लगा रहे हैं।

अभी-अभी :हार्दिक पटेल को पाटीदारों ने सिखाया सबक, गाड़ी से उतारकर…गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टिंयाँ अपनी अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं। पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल भी जोर शोर से रैलियों व जनसंपर्क में व्यस्त हैं। इसी क्रम में हार्दिक पटेल मोरबी जिले में रैली के दौरान किसानों और अन्य लोगों से मिलने पहुँचे, जहां उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसकी कल्पना भी हार्दिक ने न की होगी। गौरतलब है कि गुजरात चुनावों को लेकर हार्दिक जहां भी प्रचार करने जा रहे हैं वो अपने या अपनी पार्टी के लिए वोट नहीं मांग रहे हैं। बल्कि वो लोगों से सिर्फ भाजपा को वोट न देने की अपील कर रहे हैं। लेकिन, मोरबी में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो अपने ही जाल में फंसते नजर आये।

दरअसल, हार्दिक जब प्रचार करने मोरबी पहुंचे तो कुछ पाटीदारों ने उन्हें रोक लिया और उनके सामने नारेबाजी और धक्का-मुक्की करने लगे। ये वाकया उस वक्त हुआ जब हार्दिक मोरबी के बेला गांव प्रचार करने पहुंचे। यहां के लोगोम ने  हार्दिक की कार को बीच रास्ते में रोक लिया और चारों और से घेर लिया। देखते ही देखते सड़क पर भीड़ जमा हो गई और लोग जोर-जोर से जय श्री राम के नारे नारे लगाने लगे। हार्दिक ने यहां भी लोगों से कहा कि, “मैं आपसे यह नहीं कहूंगा कि आप किसे वोट दें। लेकिन भाजपा को वोट न दें।”

हाल ही में हार्दिक पटेल के एक के बाद एक करके 4 वीडियो को सामने आये थे। जिसमें वो अलग अलग जगहों पर अलग अलग लड़कियों के साथ दिख रहे थे। हालांकि, इन वीडियो को लेकर हार्दिक ने बीजेपी आरोप लगाते हुए कहा था कि यह बीजेपी की साजिश है। आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने गुजरात की तारीखों की घोषणा कर दी है। इसके मुताबिक, गुजरात में चुनाव दो चरण में 13 दिसंबर और 17 दिसंबर को होगा। मतगणना 20 दिसंबर को होगी और नतीजे इसी दिन जनता के सामने आयेंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस के लगातार हमलों और वहां के स्थानीय नेताओं के सहयोग से गुजरात का विधानसभा चुनाव काफी अहम हो गया है।

 देखिए वीडियो –

Back to top button